लाइव टीवी

कानपुर हिंसा केस में हुई और गिरफ्तारी, पीएफआई के तीन कार्यकर्ताओं का भी नाम

Updated Jun 08, 2022 | 07:26 IST

कानपुर हिंसा केस में पीएफआई पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहा है। इन सबके बीच कुछ और गिरफ्तारी भी हुई है जिनमें पीएफआई के तीन कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • कानपुर हिंसा केस में हुई कुछ और गिरफ्तारी
  • पीएफआई के तीन कार्यकर्ताओं के नाम शामिल
  • आरोपियों के पोस्टर किए गए जारी

3 जून को कानपुर हिंसा मामले में पुलिस कार्रवाई जारी है। हाल ही में कानपुर पुलिस ने तीन और लोगों की गिरफ्तारी की है जिनमें पीएफआई से जुड़े कार्यकर्ता भी हैं। बता दें कि मंगलवार को पीएफआई ने कहा था कि जानबूझकर मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है। मुस्लिमों के साथ नाइंसाफी की जा रही है। एकतरफा कार्रवाई की जा रही है। लेकिन पुलिस ने साफ कर दिया कि जिस किसी की भी गिरफ्तारी हो रही वो विधिसम्मत है। जिनकी तस्वीरें बवाल के वक्त मिली हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो रही है। किसी की जाति या धर्म देखकर कार्रवाई नहीं की जा रही है। 

काजी कुद्दुस ने दिया भड़काऊ बयान
कानपुर हिंसा में शामिल उपद्रवियों की पहचान के लिए उसने 40 संदिग्धों के पोस्टर जारी (posters of suspects) किए हैं। इसका असर भी दिखने लगा है। उपद्रवी खुद थाने जाकर सरेंडर करने लगे हैं। पोस्टर लगने के बाद अब तक तीन आरोपियों ने सरेंडर किया है।  गिफ्तारी पर भड़के मौलाना कुद्दुस जो काजी भी हैं, उन्होंने कमिश्नरेट पुलिस से मुलाकात के बाद गैर जिम्मेदाराना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस एक तरफा कार्रवाई कर रही है इससे लोगों में काफी रोष है, उन्होंने कहा कि लोग सिर पर कफन बांध कर निकल पड़े है, उन्होंने कहा कि बेगुनाहों की गिरफ्तारी बदार्शत नहीं की जाएगी।

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।