लाइव टीवी

Ganesh Chaturthi 2022 Decoration: गणपति को सजाना अब हुआ बेहद आसान, ऑनलाइन उपलब्ध है कई एक्सेसरीज

Updated Aug 24, 2022 | 15:47 IST

Ganesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर यदि आप बप्पा को अच्छे से सजाना चाहते हैं, तो उसके लिए ऑनलाइन एक्सेसरीज खरीद सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग के लिए आप इस स्टोरी से आइडिया ले सकते हैं।

Loading ...
Ganesha Designer Dress Online
मुख्य बातें
  • गणेश चतुर्थी पर यदि आप बप्पा को अच्छे से सजाना चाहते हैं
  • तो उसके लिए ऑनलाइन एक्सेसरीज खरीद सकते हैं
  • ऑनलाइन शॉपिंग के लिए आप इस स्टोरी से आइडिया ले सकते हैं

Ganesh Chaturthi 2022: भारत में त्योहारों का भव्य सीजन शुरू हो चुका है। रक्षाबंधन और जन्माष्टमी को बहुत धूमधाम से मनाने के बाद, अब हम गणेश चतुर्थी उत्सव में भाग लेने के लिए उत्सुक हैं। यह त्योहार भगवान शिव और देवी पार्वती के पुत्र भगवान गणेश की जयंती का प्रतीक है। किंवदंतियों के अनुसार, भगवान गणेश का जन्म भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष के दौरान हुआ था। गणेश चतुर्थी का त्योहार आमतौर पर अगस्त या सितंबर के महीने में आता है और इस बार यह 31 अगस्त 2022 को मनाया जाएगा। गणेश चतुर्थी (या गणेशोत्सव) 10 दिनों तक चलने वाला त्योहार है जो अनंत चतुर्दशी को समाप्त होता है। अंतिम दिन लोकप्रिय रूप से गणेश विसर्जन दिवस के रूप में मनाया जाता है। इस बार यदि आप गणपति को सजाने के लिए ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो हम आपकी मदद कर देते हैं। 

गणेश जी का मुकुट
अगर आप गणेश जी का मुकुट खरीदना चाहते हैं, तो आप 'इंडियामार्ट डॉट कॉम' वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। गोल्डन मुकुट की कीमत मात्र 50 रुपए हैं। यह मुकुट प्लाटिक और मेटल की बनी हुई है। 
shorturl.at/fqYZ1

Also Read: Ganesh Chaturthi 2022: इस गणेश चतुर्थी पर घर जरूर पधारेंगे गणपति, इस तरह सजाएं बप्पा का मंदिर

गणेश जी के लिए माला
गणेश जी का सजाने के लिए आप माला को खरीदना चाहते हैं और आपके पास बाजार जाने का समय नहीं है, तो आप अमेजन वेबसाइट पर जाकर सुंदर माला खरीद सकते हैं। फूलों से सजी ये माला आपको इस साइट से 62 प्रतिशत छूट पर मात्र 189 रुपए में मिल जाएगी। 

Also Read: Ganesh Chaturthi 2022: बाजार की बजाय इस बार घर पर ही बनाएं मिट्टी के गणपति, ये रहा आसान तरीका

गणेश जी की ड्रेस
गणेश जी के लिए यदि आप फुल ड्रेस खरीदना चाहते हैं, जिसमें धोती और कुर्ता भी आता है, जो अमेजन की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। इस वेबसाइट से आपको गणेश जी की ड्रेस बहुत ही किफायती दाम में मात्र 48 प्रतिशत की छूट पर 103 रुपए में मिल जाएगी।

गणेश जी की डिजाइनर ड्रेस

अगर आप इस गणेश चतुर्थी पर भगवन गणेश के लिए डिजाइनर कपड़े मंगाना चाहते हैं तो अमेजन पर अच्छे  मिल जाएंगे। इस वेबसाइट से आपको गणेश जी की डिजाइनर ड्रेस मात्र 33 % डिस्काउंट पर 233 रूपए में मिल जाएगी। लाल रंग की ये धोती ड्रेस बहुत ही सुन्दर और डिजाइनर लुक में है। 

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)