लाइव टीवी

Makeup Tips: त्योहारों पर अच्छे से तैयार होने के लिए लगा सकती हैं ये लिपस्टिक शेड, मिलेगा परफेक्ट लुक

Updated Aug 31, 2022 | 14:27 IST

Makeup Tips: त्योहारों के मौसम में यदि आप अच्छे से तैयार होना चाहती हैं, लेकिन आपको मेकअप को परफेक्ट बनाने के लिए अच्छे लिपस्टिक शेड का चुनाव करने में कंफ्यूजन हो रहा है, तो आप इस स्टोरी से आइडिया ले सकती हैं।

Loading ...
Lipstick for women
मुख्य बातें
  • गणेश चतुर्थी पर कैरी करें रेड लिपस्टिक
  • लाइट मेकअप के लिए ब्राउन शेड है बेस्ट
  • पिंक कलर को भी कर सकती हैं कैरी

Makeup Tips: त्योहारों का मौसम चल रहा है। 31 अगस्त 2022 को गणेश चतुर्थी का उत्सव है। ऐसे में हर लड़की खास दिखना चाहती है। बात अगर त्योहारों की हो, तो लड़कियां ट्रेडिशनल आउटफिट पहनना बंद करती है। ऐसे में ड्रेस के साथ अगर आपको अच्छा लुक चाहिए, तो परफेक्ट लिपस्टिक शेड को सलेक्ट करना बहुत जरूरी हो जाता है। ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे लिपस्टिक शेड के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप आसानी से किसी भी त्योहार के मौके पर कैरी कर सकती हैं। यह लिपस्टिक आपके मेकअप में चार चांद लगा देगी। तो चलिए हम आपको बताते हैं उन शेड्स के बारे में, जिन्हें आप फेस्टिवल पर कैरी कर सकती हैं।

ब्राउन लिपस्टिक शेड करें कैरी


ब्राउन शेड एक बहुत ही अच्छा शेड है, जिसे आप किसी भी मौके पर लगा सकती हैं। यदि आप लाइट और हल्का मेकअप करना पसंद करती हैं तो आप ब्राउन लिपस्टिक शेड आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस शेड को आप किसी भी कलर की और किसी भी ड्रेस के साथ कैरी कर सकती हैं। 

Also Read: Tips for applying lipstick: लिक्विड लिपस्टिक लगाते समय इन टिप्स को करें फॉलो, लुक में लगेंगे चार-चांद

पिंक शेड भी है अच्छा ऑप्शन


खास तौर पर अगर आप दिन के फंक्शन के लिए तैयार हो रही हैं, तो पिंक शेड चुन सकती हैं। हालांकि, यहां ध्यान रखें कि आप लिपस्टिक का ये शेड आपकी ड्रेस के अनुसार लाइट या डार्क सलेक्ट कर सकती हैं। यह कलर लॉन्ग लास्टिंग मेकअप को कॉम्पलिमेंट करता है। इसके साथ ही ये शेड हर स्किन टोन पर अच्छा लगता है।

Also Read: Ganesh Chaturthi 2022 Ganesha Rules: गणपति का बड़ा सिर और लंबोदर पेट सिखाते हैं दुनियादारी के ये नियम

रेड कलर लिपस्टिक है बेस्ट ऑप्शन


फेस्टिवल के लिए रेड कलर एवरग्रीन कलर है। ये आपको एक दन ट्रेडिशनल लुक देता है। खासकर अगर आप गणेश चतुर्थी के लिए तैयार हो रही हैं और आप इस मौके पर कुछ डार्क ग्रीन या रेड पहन रही हैं, तो उसके साथ रेड कलर का शेड लगा सकती हैं। ये कलर एथनिक लुक को बेहद खूबसूरत बना देता है और ये हर तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)