लाइव टीवी

style For Curly Hair: कैसे करें कर्ली हेयर को स्‍टाइल, सान्‍या मल्‍होत्रा से सीखें घुंघराले बालों को संवारना

Updated Mar 30, 2021 | 13:25 IST

सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अदाकारा है। यदि आपके बाल कर्ली हैं, तो आप सान्या मल्होत्रा से हेयरस्‍टाइल इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Loading ...
Sanya Molhotra Hairstyle Inspiration For Curly Hair
मुख्य बातें
  • सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड अदाकारा है
  • सान्या मल्होत्रा कर्ली हेयर में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं
  • यदि आपके बाल कर्ली हैं, तो आप सान्या मल्होत्रा से हेयर इंस्पिरेशन ले सकती हैं

Sanya Molhotra Hairstyle Inspiration For Curly Hair: सान्या मल्होत्रा बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। कर्ली हेयर उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देता है। कर्ली हेयर देखने में तो बेहद खूबसूरत लगता है, लेकिन ऐसे हेयर में कोई भी अच्छा हेयर स्टाइल बनाना बेहद मुश्किल होता है। यदि आप भी इस तरह की समस्या से परेशान हैं, तो सान्या मल्होत्रा से कर्ली हेयर स्टाइल इंस्पिरेशन आप ले सकते हैं। 

घुंघराले बालों को संवारने के सान्‍या मल्‍होत्रा के ट‍िप्‍स 

1. सान्या मल्होत्रा टॉप बन लुक

यदि आप सान्या मल्होत्रा की तरह खूबसूरत देखना चाहती है, तो कर्ली हेयर में टॉप बन लुक बनाएं। यह लुक आपकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देगा।

2.  सान्या मल्होत्रा लूज लो बन लुक

सान्या मल्होत्रा की तरह यदि आपके बाल भी कर्ली है, तो आप लूज लो बन लुक बनाकर अपने चेहरे को और भी खूबसूरत बना सकते हैं। इस हेयर स्टाइल में आप वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के कपड़ों कपड़े पहन सकते हैं।

3. सान्या मल्होत्रा पिन हेयर लुक

यदि आपके बाल कर्ली है और आपको कई तरह के हेयर स्टाइल देना नहीं आता हो, तो आप सान्या मल्होत्रा की तरह ओपन लुक देकर बाल के साइड में पिन लगाएं। यह हेयर स्टाइल आपकी खूबसूरती को चार चांद लगा देगा। इस हेयर स्टाइल को बनाने में आप कई तरह के पिन का इस्तेमाल कर सकती है।

4. सान्या मल्होत्रा पाइनेप्पल बन लुक

पाइनएप्पल स्टाइल क्लासी हेयर स्टाइल माना जाता है। यह हेयर स्टाइल कर्ली बालों पर बेहद खूबसूरत लगता है। आपको बता दें कि यह हेयर स्टाइल हाइबर्न से थोड़ा ऊंचा यानि क्रॉउन एरिया पर बनाया जाता है।

5. सान्या मल्होत्रा हेडबैंड लुक

यदि आपके बाल कर्ली हो और आप उसे खुले रखना चाहते है, तो आप सान्या मल्होत्रा की तरह हेडबैंड लुक बना सकती है। यह लुक बनाना बेहद आसान होता है। इस हेयर स्टाइल में आप अपने कपड़े के अनुसार हेडबैंड का चयन कर सकते है। यह हेयर स्टाइल आपकी खूबसूरती को बढ़ा देगा।