लाइव टीवी

Karwa chauth dress ideas 2020: प‍िया का द‍िल जीतने को ऐसे हों तैयार, देखें 2020 के सेलेब स्‍टाइल ट्रेंड

Updated Oct 31, 2020 | 06:06 IST

Karva Chauth outfit 2020 looks: हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ बॉलीवुड अदाकाराओं की खास ट्रेडीशनल और एथनिक आउटफिट्स, जो करवा चौथ के लिए एकदम परफेक्ट लुक हैं...

Loading ...
करवाचौथ 2020।
मुख्य बातें
  • क्या आप भी हैं करवा चौथ के लिए अपनी ड्रेस को लेकर परेशान हैं?
  • हम आपके लिए लाए हैं कुछ बॉलीवुड अदाकाराओं की खास ट्रेडीशनल और एथनिक आउटफिट्स।
  • इन अदाकाराओं के ये लुक आपके लिए हो सकते हैं एकदम परफेक्ट करवा चौथ लुक।

करवा चौथ के लिए हर तरफ महिलाओं तैयारियों जुटी हुई हैं। इस त्यौहार के लिए महिलाएं एकदम शानदार आउटफिट की खरीदारी करने की इच्छा रखती हैं। शादीशुदा से लेकर अविवाहित महिलाएं तक हर कोई इस दिन खूबसूरत दिखना चाहती हैं इसके लिए वो सबसे बेस्ट आउटफिट और ज्वैलरी का चयन भी करती हैं। महिलाएं इस त्योहार के दौरान अपने पति के सामने खुद को सुंदर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इसीलिए वो इस अवसर पर महंगे और स्टाइलिश आउटफिट चुनती हैं। 

वैसे आपने भी करवा चौथ की तैयारियां शुरू कर दी होगी। लेकिन अगर आप करवा चौथ के लिए अपनी ड्रेस को लेकर परेशान हैं तो आप चिंता न करें, क्योंकि हम आपकी ये परेशानी हल करने वाले हैं। हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ बॉलीवुड अदाकाराओं की खास ट्रेडीशनल और एथनिक आउटफिट्स, जो करवा चौथ के लिए एकदम परफेक्ट लुक हैं। 

1: करवा चौथ के लिए आप लहंगा भी कैरी कर सकती हैं। ये आपको बेहद ट्रेंडी लुक देगा। इसके लिए आप सोनम कपूर की तरह पिंक रंग का लहंगा चोली पहन सकती हैं। इसके साथ आप नेकलेस, झुमके और मांगटीका पहनकर लुक को पूरा कर सकती हैं।

2: अगर आप साड़ी या लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो आप करीना कपूर की तरह ये ट्रेडीशनल ब्राइट लाल रंग का सूट पहन सकती हैं। ये एक अच्छा ऑप्शन है। लाल रंग के इस सूट पर गोल्डन वर्क किया गया है। इसके साथ गोल्डन झुमके बहुत खूबसूरत लगेंगे। सूट के साथ रेड दुपट्टा कैरी करें और आप भी अपने बालों को करीना की तरह बन बनाकर बांध सकती हैं।

3: अगर हैवी साड़ी संभालने में आपको परेशानी होती है तो कियारा आडवाणी की तरह ये सिफॉन साड़ी पहने। ये न सिर्फ पहनने में कंफर्टेबल है, बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देगी।

4:  अगर आप इस करवाचौथ पर प्लेन बॉर्डर वाली साड़ी पहनने का विचार कर रहे हैं तो जान्हवी कपूर का ये लुक आपके लिए परफेक्ट है। मल्टी कलर के स्लीवलेस ब्लाउज के साथ आप इसे कैरी कर सकते हैं। साथ ही इस लुक को आप मैचिंग ज्वैलरी के साथ और भी खूबसूरत बना सकते हैं।

5:  अगर आप चाहें तो दीपिका पादुकोण की तरह ऐसी खूबसूरत साड़ी पहन सकती हैं। ये कलर करवा चौथ के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इस रेड कलर की साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट है। दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ये साड़ी एक इवेंट में पहनी थी। साड़ी के साथ उन्होंने एक स्लीवलेस नेक प्लेनिंग ब्लाउज कैरी किया था। हैवी झुमकों और हेयरस्टाइल में बन बनकर उन्होंने फूलों से सजाया था। दीपिका का ये लुक आपके लिए परफेक्ट करवाचौथ लुक हो सकता है।

6:  अगर हैवी साड़ी संभालने में आपको परेशानी होती है तो अनुष्का की तरह ये सिल्क साड़ी पहने। ये न सिर्फ पहनने में कंफर्टेबल है, बल्कि आपको स्टाइलिश लुक भी देगी।

7:  करवा चौथ के लिए आप अगर लाल रंग का लहंगा नहीं पहनना चाहते हैं तो कृति सेनन का ये आउटफिट एकदम सही चॉइस हो सकता है। ये आपको बेहद सिंपल और स्टनिंग लुक देगा। आप वाइट कलर के गोल्डन वर्क वाले लहंगे के साथ वाइट चोली पहन सकती हैं। साथ ही बालों में भी मैचिंग फ्लोवर लगाकर इस लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

8: अगर आप लाल और सफेद रंग का लहंगा नहीं पहनना चाहती हैं तो आलिया भट्ट द्वारा पहना ये लहंगा बेशक आपकी पसंद बन सकता है। रोजी पिंक लहंगा आपको एकदम डीवा लुक दे सकता है। लेकिन ध्यान रहे लाइट रंग के लहंगे के साथ कम से कम ज्वैलरी कैरी करें ताकि ये आपको एलिगेंट लुक दे।

9: करवा चौथ के लिए आप इस तरह का लहंगा भी कैरी कर सकती हैं। ये आपको बेहद ट्रेंडी लुक देगा। इसके लिए आप अनन्या पांडे की तरह गोल्डन रंग का लहंगा चोली पहन सकती हैं।

10: आप कटरीना कैफ की तरह ऐसी खूबसूरत साड़ी पहन भी सकती हैं। ये कलर करवा चौथ के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। इसके साथ हैवी जूलरी कैरी करें।