लाइव टीवी

Radha Krishna Dress : जन्माष्टमी के दिन बच्चों को बनाना चाहते हैं राधा कृष्ण तो जानें कैसे लें ऑनलाइन ड्रेस

Updated Aug 15, 2022 | 17:24 IST

Online Radha Krishna Dress For Kids : कृष्ण जन्माष्टमी के उत्सव में कुछ लोग अपने बच्चों को राधा कृष्ण के कपड़े पहना कर तैयार करते हैं। यह कपड़े आपको आसानी से ऑनलाइन वेबसाइट में मिल जाएंगे और वह भी काफी कम दाम में।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
online dress for janmasthmi
मुख्य बातें
  • कुछ लोग अपने बच्चों को कृष्ण जन्माष्टमी के दिन राधा और कृष्ण जी के कपड़े पहनाते हैं
  • राधा कृष्ण के कपड़ों में छोटे-छोटे बच्चे बहुत ही प्यारे लगते हैं
  • इस बार आप ऑनलाइन भी कृष्ण और राधा के कपड़े ले सकते हैं

How to Buy Krishna And Radha Dress: हिंदू धर्म में कृष्ण जन्माष्टमी के उत्सव का विशेष महत्व है। कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार पूरे देश में धूमधाम के साथ मनाया जाता है। हिंदू पंचांग के अनुसार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को हर साल मनाया जाता है। इस साल कृष्ण जन्माष्टमी का त्योहार 18 अगस्त को मनाया जाएगा। इस दिन भगवान श्री कृष्ण के बाल स्वरूप लड्डू गोपाल की पूजा की जाती है। इस दिन लोग भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति के लिए बड़े ही सुंदर और आकर्षक वस्त्र व आभूषण खरीदते हैं। इसके अलावा कुछ लोग अपने बच्चों को कृष्ण जन्माष्टमी के दिन राधा और कृष्ण जी के कपड़े पहनाते हैं। राधा कृष्ण के कपड़ों में छोटे-छोटे बच्चे बहुत ही प्यारे लगते हैं। अगर इस बार कृष्ण जन्माष्टमी के खास मौके पर आप भी अपने नन्हे-मुन्ने बच्चों को राधा कृष्ण के रूप में तैयार करना चाहते हैं तो आपको कहीं भाग दौड़ करने की जरूरत नहीं है। आप इन कपड़ों को ऑनलाइन ही खरीद सकते हैं। राधा कृष्ण के यह कपड़े ऑनलाइन काफी अच्छे और सही दाम पर मिल जाएंगे, तो आइए जानते हैं बच्चों के लिए राधा कृष्ण की सुंदर सुंदर ड्रेस कहां से और कैसे लें।

Also Read- Urfi Javed Skin Tips: ऊर्फी जावेद की ग्लोइंग स्किन का जानिए राज, इस होममेड फेस पैक का करती हैं इस्तेमाल

कपड़ों के साथ आसानी से मिलेगी ज्वेलरी

कृष्ण जन्माष्टमी में अगर आप अपने बच्चों के लिए श्री कृष्ण और राधा रानी की स्पेशल ड्रेस लेना चाहते हैं तो कई बड़ी ऑनलाइन वेबसाइट जैसे- अमेज़न व फ्लिपकार्ट में आपको बढ़िया कलेक्शन मिल जाएंगे। इन वेबसाइट में आपको राधा और कृष्ण जी की पूरी ड्रेस मिल जाएगी। यह कपड़े सॉफ्ट फैब्रिक में बनाएं जाते हैं, जो आपके बच्चों की स्किन में किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाएंगे। साथ ही काफी कंफर्टेबल भी रहेंगे। ड्रेस के साथ मोर पंख लगा हुआ मुकुट भी काफी सुंदर लगेगा। इन वेबसाइड में 5 महीने से लेकर 7 साल तक के बच्चों के लिए आसानी से कपड़े से लेकर बांसुरी, मोर पंख तक सब मिल जाएगा।

Also Read- Ghee For Hair: बालों को चमकदार व घना बनाने के लिए लगाएं घी, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

ऐसे खरीदें ऑनलाइन कपड़े

इन ऑनलाइन वेबसाइट से राधा कृष्ण की ड्रेस खरीदने के लिए वेबसाइट में जाकर 'श्री कृष्ण जन्माष्टमी स्पेशल ड्रेस' या 'राधा कृष्ण ड्रेस' नाम से सर्च कर सकते हैं। कई तरह के कपड़ों के ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। इनकी कीमत 700 से लेकर ₹3000 तक की आसानी से मिल जाएंगे। इस समय अमेज़न व फ्लिपकार्ट में राधा कृष्ण के कपड़ों में कई अच्छे ऑफर भी चल रहे हैं। यहां आपको कपड़ों से लेकर ज्वेलरी तक हर चीज आसानी से उपलब्ध हो जाएगी।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता।)