लाइव टीवी

Fashion Tips: बेसिक वाइट कुर्ते में भी दिख सकते हैं बेहद सुंदर, इन 6 जबरदस्त टिप्स से करें मेकओवर

Updated Feb 07, 2021 | 17:50 IST

Fashion tips white kurta styling: वाइट कुर्ता सभी के पास होता है लेकिन बहुत ही कम लोग उसे अच्छे से कैरी कर पाते हैं। आप अपने इस बेसिक लुक को एक नया स्टेटमेंट लुक आसानी से दे सकती हैं। जानें कुछ टिप्स...

Loading ...
Fashion tips styling white kurta
मुख्य बातें
  • अपन कुर्ते को ब्लैक बिंदी के साथ भी पेयर कर सकती हैं।
  • वाइट कुर्ता लुक हमेशा से क्लासी रहा है।
  • वाइट कुर्ते को आप किसी भी मौकों पर पहन सकती हैं।

सफेद कुर्ता एक यूनिक कलर है जिसे हम सभी कैर्री करते हैं। ये न केवल गर्मी में बल्कि सर्दियों में भी आकर्षित लगता है। लेकिन अपने कुर्ते को बार-बार उसी ठंग से पहनना काफी बोरिंग हो जाता है। यदि आप सामान के साथ ओवरबोर्ड नहीं जाना चाहते हैं, लेकिन फिर भी अपने सफेद कुर्ते को स्मार्ट तरीके से स्टाइल करना चाहते हैं, तो यहां आपके लिए कुछ आसान टिप्स दिए गए हैं।

  • -सफेद कुर्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि आप दुपट्टे के किसी भी रंग को इसके साथ पेयर कर सकती हैं। यह नीले, हरे, गुलाबी या पीले रंग के हों, सभी रंग सफेद के साथ अच्छी तरह से मेल खाते हैं। कलरफुल दुपट्टे को सफेद कुर्ते के साथ पेयर करके आप अपने लुक को एक स्टेटमेंट दे सकती हैं। 
  • -कुर्ते के साथ आप बोहो ज्वैलरी का इस्तेमाल कर सकती हैं जो की बहुत ही लाइट ज्वैलरी होती है। ये आपके लुक को एक क्लासिक और डिसेंट लुक देगा। अपने लुक में सिल्वर या गोल्डन चोकर ऐड कर सकती हैं जो इस लुक की शोभा बढ़ा देगा। 
  • -अपने सफेद कुर्ते के साथ जयपुरी हैंडबैग या क्लच का इस्तेमाल कर सकती हैं और साथ ही झुमकों के साथ उसे टीम अप कर सकती हैं। ये आपके लुक को ट्रेडिशनल बना देगा। जिन लड़कियों को झुमकों का शौक है वो इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। 
  • -अपने साधारण कुर्ते के साथ जूती को टीम अप कर सकती हैं, ये आपको एक अलग लुक देगा। हील्स और सैंडल्स के अलावा आप इसे ट्राई कर सकती हैं साथ ही इन्हें अच्छे मौकों पर पहन सकती हैं। 
  • -जिस तरह से आप अपने बालों को स्टाइल करती हैं वह भी आपके लुक को उभारता है। खुले बालों या पोनीटेल को पीछे छोड़ दें, और कुछ नए हेयरडू पर जाएं। आप दोनों तरफ डच ब्रैड्स कर सकती हैं और एक अलग लुक बनाने के लिए उन्हें एक साथ मोड़ सकती हैं। आप अपने बालों को एक फ्रांसीसी ब्रैड या झरना ब्रैड में भी बना सकती हैं।
  • -यदि आप यह तय नहीं कर सकती हैं कि आपके आउटफिट को बेहतर कैसे बनाया जाए, तो सबसे अच्छा विकल्प है कि आप एक बोल्ड जोड़ी झुमके चुनें। बालियां एक लड़की की सबसे अच्छी दोस्त हैं और आपके लुक को तुरंत अपडेट करने की क्षमता रखती हैं। अपने सफेद कुर्ते को अलग दिखाने के लिए आप किसी भी रंग के झुमके उठा सकती हैं। ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर, स्टड, कुंदन, मोती या एम्बेलिश्ड, ये सभी इयररिंग वैरायटी बिल्कुल गॉर्जियस लगती हैं और आपके लुक को एक फिनिशिंग टच दे सकती हैं।