लाइव टीवी

रायबरेली में बड़ा सड़क हादसा, कार का टायर फटने से चपेट में आए बाइक सवार, दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत

Updated Aug 21, 2022 | 22:40 IST

Road Accident in Raebareli: रायबरेली में दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। कार का टायर फटने से यह हादसा हुआ। बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
रायबरेली में हादसा
मुख्य बातें
  • रायबरेली में दर्दनाक हादसे में तीन की मौत
  • बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर
  • प्रतापगढ़-जौनपुर हाईवे पर हुआ हादसा

Raebareli Road Accident: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़-जौनपुर हाईवे पर रविवार की सुबह यह हादसा हुआ। दूलागंज के पास टायर फटने की वजह से बेकाबू कार ने सामने से आ रहे बाइक सवारों से टक्कर मार दी। भीषण टक्कर लगने से बाइक सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। 

बताया जा रहा है कि, रविवार सुबह करीब नौ बजे भदोखर के पूरे भुवनशाह मजरे ताला के रहने वाले सुभाष चन्द्र, हरिश्चंद्र पुत्र स्व. मेड़ीलाल और राजकुमार पुत्र स्व. विश्राम एक ही बाइक से सलोन की तरफ से घर आ रहे थे। दूलागंज के पास रायबरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार का अगला टायर फट गया।

बेकाबू कार ने बाइक को मारी टक्कर

टायर फटते ही कार बेकाबू हो गई। कार ने सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में सुभाष चंद्र (40), हरिश्चंद्र (50) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि राजकुमार (40) की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक यशकांत के अनुसार, कार का टायर फटने से यह हादसा हुआ। बाइक सवार सुभाष चंद्र, हरिश्चंद्र और राजकुमार की हादसे में मौत हुई है। कार में दो लोग सवार थे। कार सवार दोनों लोग सुरक्षित हैं। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

कार में चालक और परीक्षा देने जा रहा छात्र थे। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सुभाष चंद्र और हरिश्चंद्र दो सगे भाइयों व राजकुमार की एक साथ मौत होने पर गांव में कोहराम मच गया है। तीनों लोग राजगीर का काम करते थे। तीन लोग काम के सिलसिले में ही सलोन गए थे। बताया जा रहा है कि, हादसे में मरने वाले तीनों लोग बहुत व्यवहार कुशल थे। तीनों के घरों पर सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।