लाइव टीवी

Lucknow: रुपए न दिए तो महिला सिपाही पर पति ने बोल दिया हमला, बीच-बचाव में बहन को भी पीटा; आरोपी को जेल

Updated Aug 21, 2022 | 16:11 IST

Lucknow Crime News: लखनऊ में महिला सिपाही के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। वहीं पुलिस ने महिला सिपाही के साथ मारपीट करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में महिला सिपाही के साथ मारपीट का मामला
मुख्य बातें
  • लखनऊ में महिला सिपाही के साथ मारपीट का मामला
  • क्राइम ब्रांच ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार, भेजा जेल
  • महिला सिपाही की बहन से भी की थी मारपीट

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिला सिपाही को पीटने का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही की बहन के साथ भी मारपीट की गई है। हालांकि पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं गिरफ्तार करने के बाद आरोपी पति को जेल भेज दिया गया। पत्नी महिला सिपाही और उसकी बहन के साथ मारपीट के पीछे क्या वजह थी यह पुलिस जांच में सामने आ चुका है। 

लखनऊ में क्राइम ब्रांच में तैनात महिला सिपाही का कहना है कि वह अपनी बहन के यहां पर थी। शनिवार को उसका पति संजू नशे की हालत में वहां पहुंचा और रुपयों की मांग करने लगा। विरोध करने पर उसने उसके साथ व उसकी बहन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसने महिला सिपाही की बहन के साथ भी मारपीट की। इसके बाद महिला सिपाही ने आरोपी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। 

रुपये नहीं देने पर की थी पति ने मारपीट

प्रभारी निरीक्षक के. के तिवारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच में तैनात महिला सिपाही का पति रुपयों की मांग कर रहा था। बताया गया कि आरोपी पति संजू नशे की हालत में था, महिला सिपाही ने अपने पति को रुपये देने से मना किया तो उसने मारपीट की। वहीं बीच-बचाव में आई महिला सिपाही की बहन के साथ भी मारपीट की गई। इतना ही नहीं उसने पेंचकस से भी हमला किया। दोनों महिलाओं ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

आरोपी पति को भेजा जेल

प्रभारी निरीक्षक के. के तिवारी का कहना है कि महिला सिपाही ने अपने पति संजू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद उनके पति संजू को बादशाहनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसके बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।