लाइव टीवी

Lucknow Murder: लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की हत्या मामले में नया मोड़, सामने आया पहली पत्नी का कनेक्शन

Updated Jun 27, 2022 | 16:44 IST

Lucknow Murder: लखनऊ में रेलवे ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया गया कि, वीरेंद्र की हत्या के मामले में पहली पत्नी प्रियंका का कनेक्शन सामने आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में रेलवे ठेकेदार की हुई थी हत्या
मुख्य बातें
  • लखनऊ में हुई थी हत्या की खौफनाक वारदात
  • सामने आया पहली पत्नी का कनेक्शन
  • पुलिस ने कई आरोपियों पर दर्ज किया मुकदमा

Lucknow Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई रेलवे ठेकेदार की हत्या के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। वीरेंद्र ठाकुर की हत्या के मामले में पहली पत्नी प्रियंका का कनेक्शन सामने आ रहा है। पुलिस ने दूसरी पत्नी की तहरीर पर पहली पत्नी प्रियंका, उसके प्रेमी बिट्टू व रेलवे ठेकेदार के अलावा चार शूटरों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें बिहार, शाहजहांपुर और लखनऊ में ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि, आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, सेना की वर्दी में तीन बदमाश वीरेंद्र के घर पहुंचे थे। बदमाशों ने पहले बच्चों को एक कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद वीरेंद्र ठाकुर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर फरार हो गए थे। वीरेंद्र ठाकुर को दो गोली लगी थी लेकिन उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम दिया था।

घर से फरार हुई पहली पत्नी

बताया गया कि, वीरेंद्र ठाकुर की पहली पत्नी प्रियंका अपने बिहार स्थित घर से फरार हो गई है। पुलिस ने दबिश के दौरान उसके घर की तलाशी ली लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका। वहीं वीरेंद्र ठाकुर की मोबाइल डिटेल से पुलिस के हाथ कुछ साक्ष्य लगे हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, पुलिस को फरार हुए सुरक्षा गार्डों का भी सुराग मिल गया है, जिनकी तलाश तेज कर दी गई है। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने बताया कि, वीरेंद्र ठाकुर की दूसरी पत्नी ने तहरीर दी। तहरीर के आधार पर वीरेंद्र ठाकुर की पहली पत्नी प्रियंका उसके प्रेमी बिट्टू जायसवाल और रेलवे ठेकेदार फिरदोस समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

पुलिस आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई हैं। पुलिस की टीमें बिहार और शाहजहांपुर के लिए भी रवाना हो गई है। पुलिस ने लखनऊ, बिहार और शाहजहांपुर में कई जगह दबिश दी लेकिन, आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस का कहना है कि, आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।