लाइव टीवी

Lucknow News: सुहागरात पर कंगाल कर गई दुल्हन, पति अरमान सजाता रहा और वो मेहमानों तक के गहने लेकर हो गई फुर्र

Updated Aug 23, 2022 | 22:30 IST

Lucknow News: लखीमपुर में शादी कर घर आई नई नवेली दुल्‍हन ने खाने में सबको नशीला पदार्थ खिला बेहोश कर दिया और घर से लाखों रुपये कीमत के गहने लेकर भाग गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक ने बच्‍चों के लिए यह दूसरी शादी की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सुहागरात पर लुटेरी दुल्‍हन ने लूट लिए लाखों
मुख्य बातें
  • शादी से लेकर घर तक महिला ने किसी को नहीं दिखाया अपना चेहरा
  • गांव के ही दो तीन लोगों ने 30 हजार रुपये लेकर कराई थी यह शादी
  • लुटेरी दुल्‍हन घर आए मेहमानों तक के गहने लूट ले गई, मामला दर्ज

Lucknow News: लखीमपुर के थाना नीमगांव क्षेत्र में एक नई नवेली दुल्‍हन ने ऐसी वारदात को अंजाम दे दिया, जिसकी चर्चा पूरी क्षेत्र में हो रही है। क्षेत्र के गांव जमहौरा निवासी एक व्यक्ति ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी की। मेहमानों से खचाखच भरे घर में हर तरफ खुशी का माहौल था। शादी के बाद दुल्‍हन घर पहुंची तो रीति रिवाज पूरे किए जाने लगे। इसके बाद रात को नई दुल्‍हन से खाना बनवाया गया और सभी लोग सोने चले गए। वहीं दूल्हा भी सुहागरात के अरमान संजोए बेडरूम में अपनी दुल्‍हन का इंतजार करता रहा और इसी बीच उसकी भी आंख लग गई।

सुबह जब सबकी आंख खुली तो पता चला कि नई दुल्‍हन घर से मेहमानों समेत सभी के रुपए-गहने समेटकर फुर्र हो चुकी थी। इसके बाद हड़कंप मच गया। पीड़ित दूल्हा परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचा और पूरा मामला बताया। व्यक्ति ने बताया कि उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनकी देखभाल में परेशानी हो हो रही थी। इसलिए उसने गांव के ही दो तीन लोगों के कहने पर ही यह शादी की थी। दुल्‍हन ने सबको खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नहीं देख पाया कोई दुल्‍हन का चेहरा  

इस मामले में एक हैरान करने वाली बात यह है कि शादी से लेकर सभी रीति रिवाज निभाए गए, लेकिन कोई दुल्‍हन का चेहरा नहीं देख पाया। पीड़ित व्‍यक्ति ने बताया कि उसने गांव के ही दो तीन लोगों ने झांसा देकर यह शादी कराई थी और बदले में 30 हजार रुपये भी लिए थे। जिसके बाद यह शादी क्षेत्र के ही गजमोहन नाथ मंदिर में कराई गई। शादी के वक्त महिला घूंघट में थी। घर पहुंचने पर महिलाओं ने घूंघट उठाने को कहा हमारे यहां पर रिवाज है कि घूंघट सुहागरात पर उसका पति ही उठाता है। इस चालाकी के कारण कोई इस लुटेरी दुल्‍हन का चेहरा नहीं देख पाया। पीड़ित व्‍यक्ति के अनुसार दुल्‍हन  लाखों रुपये कीमत के गहने अपने साथ ले गई।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।