लाइव टीवी

Lucknow Crime News: लखनऊ में दहशत का माहौल, कुत्ते के डर से बच्चे ने स्कूल जाना छोड़ा, जानें पूरा मामला

Updated Sep 04, 2022 | 21:02 IST

Lucknow News: लखनऊ में पालतू कुत्तों के हमले से एक चार साल के बच्चे में दहशत बैठ गई है। बच्चा न तो स्कूल जा रहा है और न ही खेल रहा है। वहीं घायल बच्चे के परिजन भी काफी परेशान हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में पालतू कुत्तों से दहशत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • लखनऊ में पालतू कुत्तों ने बच्चे पर बोला हमला, दहशत में मासूम
  • दहशत की वजह से घर से बाहर नहीं निकल रहा बच्चा
  • दहशत में स्कूल नहीं जा रहा बच्चा, खेलना भी छोड़ा

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुत्तों के आतंक से दहशत फैली हुई है। यहां कुत्तों की दहशत से एक बच्चा स्कूल भी नहीं जा रहा है और उसने खेलना भी छोड़ दिया। ऐसे में परिजन भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं। वहीं शनिवार को नगर निगम की टीम पालतू कुत्तों को पकड़ने गई तो उनके मालिक ने दरवाजा नहीं खोला। काफी मशक्कत के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो टीम को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। नगर निगम की टीम ने बताया कि चार दिन पहले पालतू कुत्तों ने पीजीआई इलाके की अभिलाषा एल्डिको गार्डन कॉलोनी में चार वर्षीय रुशांक को बुरी तरह काट लिया था।

वहीं घायल बच्चे के पिता धीरेंद्र सिंह का कहना है कि, रुशांक के मन में बुरी तरह डर बैठ गया है। वह अपने घर से बाहर बिल्कुल नहीं निकल रहा है। उन्होंने बताया कि उसके घाव धीरे-धीरे भर रहे हैं।

बच्चे के अंदर बैठी दहशत, अन्य बीमारी का डर

बच्चे के अंदर इस कदर डर बैठ गया है कि कहीं उसे कोई और बीमारी ना लग जाए। इस बात से परिजन भी डरे हुए हैं। बच्चे के पिता का कहना है कि, एफआईआर के बाद भी पुलिस ने कुत्तों के मालिक के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। उनका कहना है कि नगर निगम की टीम भी पालतू कुत्तों को नहीं पकड़ पाई है। वह सिर्फ एक आवारा कुत्ते को पकड़कर ले गए हैं। उनका कहना है कि बच्चे को घायल करने वाले पालतू कुत्ते अभी भी पहले की तरह घूम रहे हैं। ऐसे में अन्य बच्चों के अंदर भी डर बैठा हुआ है। उधर, कॉलोनी के लोगों का कहना है कि, इन पालतू कुत्तों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। उन्होंने कहा कि अगर इन कुत्तों को नहीं पकड़ा गया तो ये अन्य बच्चों को भी शिकार बना सकते हैं।

यह बोले जिम्मेदार अधिकारी...

इस मामले में नगर निगम के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ. अभिनव शर्मा का कहना है कि, उन्हें इस मामले की शिकायत मिली है। शिकायत मिलने के बाद टीम को भेजा गया था लेकिन पालतू कुत्तों के मालिक ने दरवाजा नहीं खोला। उनका कहना है कि नगर निगम की टीम जबरन किसी के घर में नहीं जा सकती। उन्होंने कहा अगर पुलिस साथ रहेगी तो टीम अंदर जाकर कुत्तों को पकड़ सकती है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।