लाइव टीवी

Lucknow: होटल के बाथरूम में युवती का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी, गमछे से लटक रहा था शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Updated Sep 14, 2022 | 20:55 IST

Lucknow Crime: लखनऊ के कैसरबाग स्थित एक होटल में 26 साल की युवती की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। उसका शव कमरे के बाथरूम में हैंगर के सहारे गमछे से लटका मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लखनऊ में होटल में युवती का नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई
मुख्य बातें
  • लखनऊ के होटल में मिला युवती का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
  • युवती ने दो कमरे करा रखे थे बुक, एक में प्रेमी, दूसरे में ठहरा था दोस्त
  • पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया, दोस्त हुआ फरार

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैसरबाग के बासमंडी इलाके में स्थित होटल में युवती का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवती का शव बाथरूम में  गमछे से लटक रहा था। पुलिस ने आशंका जताई है कि दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई है। 11 सितम्बर से युवती होटल में प्रेमी के साथ ठहरी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार, लखनऊ के एक होटल के कमरा नम्बर 924 में मंगलवार सुबह बाथरूम में 26 वर्षीय युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

युवती का शव गमछे से लटक रहा था। पुलिस ने प्रेमी नितिन को हिरासत में ले लिया है। प्रेमी ने बताया कि युवती के माता-पिता की मौत हो चुकी है।कैसरबाग के बांसमंडी स्थित होटल के संचालक बलराम वर्मा के अनुसार, 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे युवती प्रेमी के साथ होटल में आई थी। उसने कमरा नंबर 901 बुक कराया था। प्रेमी नितिन द्विवेदी लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी का रहने वाला है। वह उसके साथ कमरे में ठहरी थी। 

प्रेमी ने युवती के फोन पर कई बार किया फोन

इसके बाद 12 सितंबर की रात 12 बजे युवती ने आलमबाग के रहने वाले सुशील कुमार जायसवाल के लिए एक अलग कमरा नंबर 924 बुक कराया था। इस दौरान युवती ने होटल संचालक को जानकारी दी थी कि कमरा नंबर 924 में रुकने वाला मेरा दोस्त है, मेरा उस कमरे में भी आना-जाना रहेगा। इसके बाद उसने खाने का ऑर्डर भी दिया। एक थाली 901 में और बाकी का खाना लेकर वह खुद 924 में पहुंच गई थी। मंगलवार सुबह करीब सात बजे कमरा नंबर 924 में रुका दोस्त सुशील रिसेप्शन पर यह कहते हुए होटल से निकल गया कि कुछ देर में वापस आएगा। युवती भी इसी कमरे में थी। वहीं, दूसरी ओर 901 में ठहरे प्रेमी नितिन ने सुशील के निकलने से पहले सुबह युवती के फोन पर कई बार कॉल की। काफी देर बाद सुशील ने फोन उठाया और युवती के बाथरूम में होने की सूचना दी। इसके बाद वह वहां से निकल गया। 

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

वहीं, काफी देर बाद भी युवती नहीं आई तो नितिन अपने रूम से 924 में पहुंचा। यहां कमरे में कोई नहीं था। बाथरूम अंदर से बंद था। कई बार आवाज देने पर जवाब नहीं मिला। इस पर उसने होटल प्रबंधन को जानकारी दी। प्रेमी नितिन और होटल कर्मचारियों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर युवती का शव पड़ा था। होटल प्रबंधन ने इसकी सूचना कैसरबाग पुलिस को दी। कमरा नंबर 924 के बाथरूम में युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिला था। गले में गमछे से फंदा लगा था। पुलिस ने आशंका जताई है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।