लाइव टीवी

Lucknow News: लखनऊ में बिजली विभाग के कर्मचारियों को धुना, उपकरण भी छीने, बिजली चोरी पकड़ने गया था स्टाफ

Updated Sep 11, 2022 | 19:21 IST

Lucknow Crime: लखनऊ में बिजली विभाग के कर्मचारियों को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की गई। उनके उपकरण भी छीन लिए गए। बताया गया कि बिजली विभाग की टीम बिजली चोरी पकड़ने गई थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में बिजली विभाग के कर्मचारियों को पीटने का मामला सामने आया
मुख्य बातें
  • लखनऊ में बिजली विभाग की टीम को बनाया बंधक, जमकर की पिटाई
  • बिजली विभाग की टीम को एक घंटे तक बनाए रखा बंधक
  • लखनऊ पुलिस ने अभी दर्ज नहीं किया मुकदमा

Lucknow Crime: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बिजली विभाग के कर्मचारियों को पीटने का मामला सामने आया है। यहां ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के एकतानगर में शनिवार को दोपहर के समय करीब एक दर्जन लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों को बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने कर्मचारियों की जमकर धुनाई की और उनके उपकरण भी छीन लिए। वहीं सूचना मिलने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया और उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों को मुक्त कराया।

बताया गया कि बिजली विभाग के कर्मचारी शनिवार को ठाकुरगंज क्षेत्र के एकतानगर में बिजली चोरी पकड़ने गए थे। इसी दौरान उन्हें बंधक बनाकर उनके साथ जमकर मारपीट की गई है। पुलिस ने अभी इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

अवर अभियंता ने दी पूरे मामले की जानकारी

अवर अभियंता के अनुसार अपट्रॉन उपकेंद्र के सबसे ज्यादा लाइन हानियों वाले काकोरी फीडर की राजपाल एवं अवधेश की टीम एकतानगर में जांच करने गई थी। वहीं शनिवार दोपहर में करीब 12:30 बजे कर्मचारी एकतानगर के एक घर में हो रही बिजली चोरी की जांच करने लगे। जैसे ही जांच करने के लिए कर्मचारी सीढ़ी पर चढ़ा तो करीब एक दर्जन लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। यही नहीं इसके बाद सभी कर्मचारियों को बंधक बना लिया गया और उनकी जमकर पिटाई की गई।

एक घंटे तक कर्मचारियों को बनाए रखा बंधक

पीड़ित कर्मचारियों ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए बताया कि उन्हें करीब एक घंटे तक बंधक बनाए रखा। इस दौरान उनके साथ जमकर मारपीट की गई और सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए गए। उन्होंने बताया कि उनके पास से सीढ़ी, प्लास और आदि उपकरण छीन लिए गए। वहीं इस मामले में अवर अभियंता निलेश सिंह ने ठाकुरगंज थाने में तहरीर एवं वीडियो देकर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। हालांकि इस मामले में अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। जल्द ही इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।