लाइव टीवी

Lucknow News: परिवार को दिया बेटे की जगह किसी और का शव, मुंबई में हुई थी युवक की मौत, नौकरी के लिए गया था अनस

Updated Sep 11, 2022 | 19:22 IST

Lucknow News: लखनऊ में अमौसी एयरपोर्ट पर एक युवक का शव बदलने का मामला सामने आया है। परिजनों ने घर जाकर शव देखा तो सभी हैरान रह गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में युवक का शव बदला
मुख्य बातें
  • लखनऊ में शव बदलने का मामला आया सामने
  • अमौसी एयरपोर्ट पर बदला गया युवक का शव
  • परिजनों ने घर जाकर शव देखा तो हैरान रह गए

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शव बदलने का एक मामला सामने आया है। बताया गया कि अमौसी एयरपोर्ट पर एक परिवार के लोग युवक का शव लेने पहुंचे थे। इस दौरान परिजनों को किसी और का शव सौंप दिया गया। वहीं परिजनों ने घर पहुंचकर ताबूत को खोला तो वे हैरान रह गए। ताबूत खोलने के बाद पता चला कि शव अनस नहीं बल्कि किसी बुजुर्ग का है।

बताया गया कि हरदोई के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के करनपुर मतनी गांव निवासी अनस का शव लेने के लिए परिजन शनिवार को अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। इस दौरान एयरपोर्ट पर परिजनों को अनस के बजाय किसी और का शव सौंप दिया गया।

आनन फानन लखनऊ पहुंचे परिजन

एयरपोर्ट प्रशासन द्वारा शव सौंपने के बाद परिजन अपने घर पहुंच गए थे। वहीं घर पर ताबूत खोलकर देखा तो उसमें अनस का नहीं बल्कि किसी और का शव मिला। इसके बाद परिजन शव को लेकर आनन फानन लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे और मामले की शिकायत की। इसके बाद दूसरी फ्लाइट से आए अनस के शव को परिजनों को सौंप दिया गया। बाद में परिजन अनस के शव को लेकर वापस अपने गांव आ गए।

नौकरी की तलाश में मुंबई गया था अनस

परिजनों के अनुसार अनस नौकरी की तलाश में मुंबई गया था। वहीं बीते बुधवार को बोरी क्ली इलाके में ट्रेन की चपेट में आकर अनस की मौत हो गई। इसके बाद मुंबई पुलिस ने युवक का शव फ्लाइट से लखनऊ भेज दिया। मृतक अनस के पिता हकीम अहमद का कहना है कि, एयरपोर्ट पर कर्मचारियों ने एक ताबूत में बंद शव को उन्हें सौंप दिया था। उन्होंने बताया कि घर पहुंचने के बाद ताबूत को खोला तो उसमें एक बुजुर्ग का शव निकला। इसके बाद परिजन फिर से अमौसी एयरपोर्ट पर पहुंचे और कर्मचारियों को शव बदले जाने की जानकारी दी। वहीं बाद में उन्हें अनस का शव सौंप दिया गया। इसके बाद परिजन अनस के शव को लेकर घर पहुंच गए। वहीं परिजनों ने गमगीन माहौल में अनस के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।