लाइव टीवी

Lucknow Suicide Case: लखनऊ में बीएड सेकंड ईयर की छात्रा ने किया सुसाइड, सामने आई यह बड़ी वजह

Updated Sep 04, 2022 | 23:55 IST

Lucknow Suicide Case: लखनऊ में बीएड की सेंकड ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मौत के बाद कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने रोड जाम कर हंगामा किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में बीएड की छात्रा ने आत्महत्या की
मुख्य बातें
  • लखनऊ में बीएड की सेंकड ईयर की छात्रा ने की आत्महत्या
  • छात्रा की मौत के बाद जमकर हंगामा
  • छात्र-छात्राओं ने पुलिस के सामने किया जमकर हंगामा

Lucknow Suicide Case: उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में बीएड की द्वितीय वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की मौत के बाद विश्वविद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं कॉलेज के गुस्साए छात्र-छात्राओं ने विरोध में रोड जाम कर हंगामा किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। वहीं हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और छात्र-छात्राओं को शांत कराने की कोशिश की। 

बताया गया कि, डॉक्टर शकुंतला मिश्रा राष्ट्रीय पुनर्वास विश्वविद्यालय में शनिवार को बीएड की सेकंड ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर की है।

छात्रा के सुसाइड की खबर सुनते ही छात्रों में मचा हड़कंप

बीएड की सेकंड ईयर की छात्रा की मौत की खबर सुनते ही कॉलेज के अन्य छात्र-छात्राएं भड़क गए। इसके बाद गुस्साए छात्र छात्राओं ने रोड जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने पुलिस के सामने भी जमकर विरोध किया। उनकी मांग है कि विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छात्र छात्राओं को शांत कराने की कोशिश की। लेकिन गुस्साए छात्र छात्राएं कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं। 

कमरे में लटका मिला छात्रा का शव

आरोप है कि बीएड की सेकंड ईयर की छात्रा अंजलि पुत्री महेश यादव ने दूसरे सेमेस्टर की परीक्षा में एक विषय में जबरन बैक लगाने से आहत होकर आत्महत्या कर ली। छात्रा का शव हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका मिला है। हालांकि पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया गया कि वह विश्वविद्यालय परिसर में बने हॉस्टल के कमरा नंबर 212 में रहती थी। वहीं शनिवार की रात को अंजलि अपने कमरे में थी और दरवाजा बंद था। इसी बीच छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। इस मामले में इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सामने आ सकेगा कि छात्रा ने किस वजह से अपनी जान दी है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।