लाइव टीवी

Lucknow Suicide Case: लखनऊ में परिवार के आत्महत्या करने का मामला, सुसाइड नोट से खुले कई बड़े राज, जल्द खुलेगा पूरा मामला

Updated Jul 28, 2022 | 15:28 IST

Lucknow Suicide Case: लखनऊ में परिवार द्वारा किए गए सुसाइड मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट में कई बड़ी बाते लिखी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुसाइड नोट से खुले कई बड़े राज, जल्द खुलेगा पूरा मामला
मुख्य बातें
  • लखनऊ सामूहिक आत्महत्या का मामला
  • सुसाइड नोट में कई चौंकाने वाले खुलासे
  • आत्महत्या से पहले जेईई शैलेंद्र ने अपने दोस्त को किया था फोन

Lucknow Family Suicide Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में परिवार द्वारा किए गए सामूहिक आत्महत्या के मामले में सुसाइड नोट से बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि कुछ लोगों द्वारा बाजार में करोड़ों रुपये फंसाए गए। मृतक जेईई ने सुसाइड नोट पर लिखकर चार लोगों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं सुसाइड से पहले जहां शैलेंद्र ने अपने दोस्त जगन्नाथ शर्मा को फोन किया था तो वहीं पत्नी ने घर से कुछ दूरी पर रहने वाले प्रदीप को फोन किया था।

बता दें कि जानकीपुरम के सुल्तानपुर गांव में जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार (42), अपनी पत्नी गीता (40) और 17 वर्षीय बेटी प्राची ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। वहीं आनन-फानन तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई थी।

सुसाइड नोट में लिखी ये बड़ी बातें

घटनास्थल से पुलिस को मिले सुसाइड नोट में कई बड़ी बातें लिखी हैं। सुसाइड नोट में लिखा है कि एक व्यक्ति ने उनसे लोन कराने के नाम पर मोटी रकम हड़प ली। वहीं दूसरे व्यक्ति ने जमीन का एग्रीमेंट करवाकर रुपये नहीं दिए। वहीं एक व्यक्ति ने प्लॉट का एग्रीमेंट कराया और शैलेंद्र से 20 फीसदी ब्याज हर महीने वसूलता रहा। इसके अलावा सुसाइड नोट में एक व्यक्ति पर धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की पूरी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में कोई बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

पुलिस ने फॉरेंसिक लैब भेजा सुसाइड नोट

बताया गया कि पुलिस ने सुसाइड नोट को फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। अब जांच के बाद ही यह पता चलेगा कि सुसाइड नोट शैलेंद्र ने ही लिखा है या फिर किसी और अन्य व्यक्ति ने तो नहीं लिखा। उधर, पुलिस ने चारों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई जगह पर ताबड़तोड़ दबिश भी दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।