लाइव टीवी

Police Fight For Bribe In UP: रिश्वत के पैसे के बंटवारे को लेकर भिड़े सिपाही और होमगार्ड, जमकर चले लात-घूंसे

Updated Sep 06, 2022 | 10:16 IST

UP Police: उत्तर प्रदेश पुलिस फिर सुर्खियों में है। जालौन में सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सिपाही और होमगार्ड का जवान आपस में लात-घूंसे चलाकर मारपीट कर रहे हैं। यह लड़ाई रिश्वत के पैसे के बंटवारे को लेकर बताई जा रही है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने इन दोनों को निलंबित कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रिश्वत के पैसे के बंटवारे के लिए ऐसी लड़ाई नहीं देखी होगी
मुख्य बातें
  • डायल 100 में तैनात सिपाही और होमगार्ड का है वायरल वीडियो
  • राहगीरों ने मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया
  • शनिवार शाम 6 बजे शराब के नशे में गाड़ी लेकर ड्यूटी करने जा रहे थे दोनों

UP News: सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा की बात कहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस के दो जवान खुद सड़क किनारे लड़ रहे हैं। एक-दूसरे पर लात-घूंसे बरसा रहे हैं। घटना जालौन की है। यहां शनिवार की शाम 6 बजे डायल 100 पर ड्यूटी पर जा रहे पुलिस के जवान और होमगार्ड जवान आपस में भिड़ गए। दोनों शराब के नशे में धुत थे और लड़ाई करने लगे। राहगीरों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। 

वीडियो के संज्ञान में आने पर अधिकारियों ने दोनों को निलंबित कर दिया है। जालौन के रामपुरा कस्बे में रिश्वत के पैसे के बंटवारे को लेकर सिपाही और होमगार्ड में यह विवाद हुआ था। डायल 100 वाहन में सवार अन्य पुलिसकर्मियों ने फिर दोनों को अलग किया।

वसूली के पैसे में हिस्सा मांगने पर अपशब्द कहने लगा था सिपाही

डायल 100 वाहन में चालक के तौर पर होमगार्ड प्रतिनियुक्त था। इसका कहना है कि, उसने और सिपाही ने मिलकर वसूली की थी, लेकिन उसने वसूली के पैसों में हिस्सा मांगा तो सिपाही अपशब्द कहने लगा। फिर विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो गया। इसके बाद दोनों सड़क पर ही लड़ने लगे, जिसका किसी ने वीडियो बना लिया। वहीं, सिपाही का कहना है कि होमगार्ड के द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। होमगार्ड नशे में था और उसने पहले अपशब्द कहा और मारपीट शुरू की थी। 

गलत व्यवहार नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

वायरल वीडियो के बाबत जालौन एसपी का कहना है कि, सिपाही और होमगार्ड के बीच मारपीट की जानकारी मिली है। माधौगड़ सीओ को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई है। फिलहाल सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, होमगार्ड को होमगार्ड ऑफिस वापस भेज दिया गया है। इसके साथ होमगार्ड कमांडेंट को पत्र लिखकर उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। एसपी ने कहा कि गलत व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।