लाइव टीवी

इश्क में पढ़े-लिखे बन गए लुटेरे! GF के गिफ्ट में न रहे कोई कमी, इसलिए करते थे चोरियां-लूट, अरेस्ट; चोरी की बुलेट भी बरामद

Updated Sep 05, 2022 | 23:20 IST

Sultanpur Robbery: सुल्तानपुर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाशों को धर दबोचा है। दोनों शातिर अपनी प्रेमिकाओं को खुश करने के लिए लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा (फाइल फोटो)
मुख्य बातें
  • सुल्तानपुर में मुठभेड़ के बाद दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
  • दोनों शातिर अपनी प्रेमिकाओं को खुश करने के लिए देते थे वारदात को अंजाम
  • बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से लूटे थे 70 हजार, पूछताछ में जुटी पुलिस

Police Encounter In Sultanpur: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में दो लुटेरे पकड़े गए हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के अंडरपास पर जिले की स्वाट और दोस्तपुर थाने की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ के बाद दोनों शातिरों को गिरफ्तार किया। दरअसल, बीते दिनों बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से 70 हजार रुपये की लूट हुई थी। स्वाट टीम प्रभारी को मखबिर से खबर मिली थी कि, बैंक फ्रेंचाइजी संचालक को लूटने वाले बदमाश दोस्तपुर थाना इलाके से होकर जा रहे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के अंडरपास की तरफ से अंबेडकरनगर जाने वाले हैं। सूचना मिलते ही स्वाट टीम और दोस्तपुर थाने की पुलिस ने घेराबंदी की। 

इस बीच बाइक से आ रहे दो लोगों को टीम ने रुकने का इशारा किया। बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और दोनों बदमाशों को धर दबोचा। आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल चोरी की बाइक और दो तमंचा एवं कारतूस बरामद किए गए हैं।

बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से लूटे थे 70 हजार रुपये

पकड़े गए दोनों आरोपियों निवासी सहिनवा अर्जुन और हर्षित निवासी धरमपुर थाना दोस्तपुर के रूप में हुई है। बदमाशों के पास से बैंक फ्रेंचाइजी संचालक से हुई 70 हजार रुपये की लूट में से बचे 57 हजार तीन सौ रुपये भी बरामद किए गए हैं। एसपी सोमेन बर्मा के अनुसार, पकड़े गए दोनों आरोपी नोएडा में एक निजी कंपनी में जॉब करते हैं। दोनों अपनी-अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए महंगे गिफ्ट देते थे। गिफ्ट में रुपये कम न पड़े, इसके लिए चोरी से लेकर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। दोनों आरोपियों के पास से दो बुलेट भी मिली हैं। दोनों ने नोएडा की गौर सिटी से एक नवंबर 2021 को चोरी की थीं। 

बैंक फ्रेंचाइजी संचालक को विरोध करने पर मार दी थी गोली

आपको बता दें कि मोतिगरपुर थाना इलाके के विंदवन गांव के रहने वाले जितेंद्र कुमार पांडेय (42) दोस्तपुर थाना इलाके के गोसैसिंहपुर में एक बैंक की फ्रेंचाइजी लेकर ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। 24 अगस्त की सुबह जितेंद्र कुमार ग्राहक सेवा केंद्र पर पहुंचकर दुकान खोल रहे थे, इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और जितेंद्र के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की, जितेंद्र ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उन पर फायरिंग कर दी। गोली जितेंद्र के हाथ में लगी और वे गिर गए थे। बदमाश बैग में रखे 70 हजार रुपये लूटने के बाद फरार हो गए। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।