लाइव टीवी

Lucknow Kidnapping Case: लखनऊ में प्रॉपर्टी डीलर को अगवा कर पीटा, निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

Updated Mar 08, 2022 | 22:39 IST

Lucknow Kidnapping Case: लखनऊ के कृष्णानगर के एक प्रॉपर्टी डीलर को उसके एक परिचित युवक के साथ बुलेट सवार दो युवकों द्वारा अगवा किया गया। उसकी दो दिनों तक निर्वस्त्र कर पिटाई की गई। सिर्फ इतना ही नहीं उसका वीडियो भी बनाया गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
लखनऊ में प्रापर्टी डीलर का अपहरण करने का मामला सामने आया
मुख्य बातें
  • युवक को निर्वस्त्र कर दो दिनों तक पीटने और वीडियो बनाने का आरोप
  • तहरीर के आधार पर एक नामजद सहित 3 के खिलाफ मामला दर्ज
  • पुलिस के शुरुआती जांच में शराब पीने के दौरान मारपीट की बात आई सामने

Lucknow Kidnapping: कृष्णानगर क्षेत्र के पंडित खेड़ा से बुलेट सवारों द्वारा एक प्रापर्टी डीलर का अपहरण करने का मामला सामने आया है। प्रॉपर्टी डीलर को निर्वस्त्र कर मोबाइल में उसका वीडियो भी बनाया गया। सिर्फ इतना ही नहीं दो दिन तक बंधक बनाकर उसे पीटा गया और मोबाइल भी लूट लिया। हालांकि मौका मिलते ही प्रॉपर्टी डीलर किसी तरह तीसरे दिन वहां से भागने में सफल रहा। पुलिस ने उसके तहरीर के आधार पर एक नामजद समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक प्रापर्टी डीलिंग का कार्य करता जो कि पंडित खेड़ा का निवासी है। उसने बताया कि विगत चार मार्च की शाम वह मोहल्ले में बैठा था। इसी दौरान रवि प्रताप सिंह और उनके दो साथी बुलेट पर बैठे आए। उन्होंने इशारा करके उसे एक सूनसान रास्ते में बुलाया। जब वह उनके बुलाए जगह पर पहुंचा तो उन लोगों ने उसे बुलेट पर जबरन बैठा लिया। शोर मचाने पर धमकी भी दी। इसके बाद उसे एक मकान के हाते में ले गए और दो दिनों तक डरा धमका कर निर्वस्त्र कर पीटा और वीडियो भी बनाए।

वीडियो बनाया और निर्वस्त्र कर डंडे व लात घूसों से की पिटाई

पीड़ित युवक ने बताया कि वह परिचित युवक के चलते वहां गया लेकिन उसका अपहरण कर उसे अपहरणकर्ता एक मकान के हाते में ले जाकर निर्वस्त्र कर मोबाइल से वीडियो बनाया। इसके बाद उन लोगों ने डंडों और लात-घूसों से जमकर पिटाई की। सिर्फ इतना ही नहीं दो दिनों तक बंधक बना कर लगातार पीटते रहे। 

तीसरे दिन मौका पाकर भागा पीड़ित युवक

दो दिनों तक लगातार पिटाई से युवक की हालत खराब होने लगी थी। वहीं दूसरी तरफ वह भागने के लिए मौके की तलाश में था। आखिरकार तीसरे दिन वह किसी तरह  वहां से भागने में सफल रहा और रास्ते में एक परिचित व्यक्ति से मदद लेकर तो अपने मामा की दुकान पर पहुंचा। वहां जब उसका हालत सामान्य हुआ तब वह अपने घर पहुंचा और थाने जानकर आरोपितों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस के शुरुआती जांच में शराब पीने के दौरान मारपीट की बात आई सामने

पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक आरोपी रवि प्रताप सिंह तथा उसके अन्य दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। शुरुआती जांच में शराब पीने की वजह से मारपीट की बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार उन्हें प्रापर्टी डीलर और रवि प्रताप व उसके दो अन्य साथी एक साथ बैठकर शराब पीने की बात सामने आई है और शराब पीने के दौरान ही उनके बीच मारपीट हुई है। हालांकि पुलिस का ये भी कहना है कि इस मामले में जब तक जांच पूर्ण न हो जाती कुछ भी कहना जल्दीबाजी होगा।
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।