लाइव टीवी

Lucknow: लखनऊ में बीजेपी ऑफिस के बाहर महिला ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए किया आत्मदाह का प्रयास 

Updated Apr 01, 2022 | 22:32 IST

Lucknow Woman attempts self-immolation:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस के बाहर महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया है, पुलिस की सूझबूझ से महिला को बचा लिया गया।

Loading ...
लखनऊ में बीजेपी ऑफिस में बाहर महिला ने आत्मदाह का किया प्रयास 

Woman attempts self-immolation News:उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को राजधानी लखनऊ स्थित लोक भवन के पास एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोक भवन के नजदीक रामप्यारी नामक एक महिला ने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने की कोशिश की, लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे फौरन पकड़ लिया और आत्मदाह के प्रयास को विफल कर दिया।

सूत्रों के मुताबिक, रामप्यारी गोसाईंगंज के रानीखेड़ा बरौना कलां की रहने वाली है और घटना के फौरन बाद उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।महिला ने आरोप लगाया है कि गोसाईगंज थाने की पुलिस ने उसके बेटे को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेज दिया है और कई बार मदद की गुहार लगाने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई है।

सपा कार्यकर्ता ने लखनऊ में बीजेपी दफ्तर के बाहर आत्मदाह की कोशिश की, योगी सरकार बनने से था दुखी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोसाईंगंज पुलिस ने कुछ दिन पहले एक युवती को कथित तौर पर अगवा कर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म की कोशिश करने के मामले में पंकज और मोहित नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया था। सहायक पुलिस आयुक्त अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि महिला गलत आरोप लगा रही है और उसके बेटे के खिलाफ जो मामला दर्ज हुआ है, वह नियमत: सही है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।