लाइव टीवी

Mumbai Crime: मुंबई में फिर सामने आया सेक्सटॉर्शन का मामला, सीबीआई ऑफिसर बनकर बुजुर्ग से ऐंठ लिए 14 लाख रुपए

Updated Jun 29, 2022 | 21:44 IST

Mumbai Crime: सीबीआई ऑफिसर बनकर बांद्रा के एक 60 वर्षीय व्‍यक्ति को ब्‍लैकमेल कर 14 लाख रुपये ऐंठ लिए गए। पीड़ित ने सोशल मीडिया पर एक महिला से न्‍यूड होकर चैट किया था, जिसका वीडियो बनाकर आरोपियों ने गिरफ्तारी कर डर दिखाया और पैसे अपने बैंक अकाउंड में मंगाते रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सीबीआई ऑफिसर बनकर बुजुर्ग से ऐंठ लिए 14 लाख रुपए
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग व्‍यक्ति को सोशल मीडिया पर न्‍यूड होना पड़ा महंगा
  • बना ली पीड़ित का न्‍यूड वीडियो, फिर दी गिरफ्तारी की धमकी
  • आरोपी दो माह तक मंगाते रहे अपने बैंक अकाउंट में पैसे

Mumbai Crime: बांद्रा के रहने वाले एक 60 वर्षीय व्‍यक्ति को सेक्सटॉर्शन के मामले में ब्‍लैकमेल कर 14 लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने सीबीआई ऑफिसर बनकर उसे फोन किया और सोशल मीडिया पर न्‍यूड वीडियो चलाने के आरोप में गिरफ्तार करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल किया।  

दरअसल, शिकायतकर्ता ने अप्रैल माह में सोशल मीडिया पर एक महिला से दोस्‍ती की थी। जिस बातचीत के दौरान दोनों वीडियो कॉल पर चैट करने लगे। उस महिला ने वीडियो कॉल के समय पीड़ित के कपड़े उतरवाकर उसका वीडियो बना लिया था। आरोपी इस वीडियो का डर दिखाकर पीड़ित को ब्‍लैकमेल कर रहे थे। जब आरोपियों को देने के लिए पीड़ित के पास पैसे नहीं बचे तो उसने मुंबई पुलिस में मामला दर्ज कराया।

पैसे नहीं देने पर देते थे वीडियो वायरल करने की धमकी

शिकायतकर्ता ने बताया कि उस वीडियो कॉल के बाद उसके पास एक फोन आया, जिसने खुद को सीबीआई ऑफिसर बताते हुए मेरे 20 मिनट के न्‍यूड वीडियो का जिक्र किया और गिरफ्तार करने की धमकी देते हुए सीबीआई के नोडल अधिकारी रणवीर गुप्ता से संपर्क करने के लिए कहा। जब उसने बताए गए नंबर पर बात की तो सीबीआई ऑफिसर बने व्‍यक्ति ने बताया कि उसका न्‍यूड वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है और वायरल हो गया है। अब इस मामले में तुम्‍हे गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपियों ने इससे बचने के लिए 20 हजार रुपये देने को कहा। जिसके बाद पीड़ित ने पैसे दे दिए।

पैसे मांगने का सिलसिला चलता रहा

इसके बाद आरोपी लगातार फोन कर पैसे अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करवाते रहे। साथ ही पैसे नहीं देने पर वीडियो को रिश्तेदारों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों को प्रसारित करने की धमकी देते रहे। इस मामले में बीकेसी के साइबर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि यह इस माह दर्ज की गई ऐसी तीसरी घटना है, जिसमें पुलिस वाला बनकर लोगों को ब्‍लैकमेल किया गया। आरोपी लोगों को गिरफ्तार करने की धमकी देकर ब्‍लैकमेल करते हैं।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।