लाइव टीवी

MNS मुखिया राज ठाकरे के खिलाफ ऑर्म्स एक्ट में केस दर्ज, तलवार लहराने का मामला

Updated Apr 13, 2022 | 13:13 IST

मनसे चीफ राज ठाकरे के खिलाफ आर्म्स एक्ट में राज ठाकरे के खिलाफ ठाणे में केस दर्ज किया गया है। राज ठाकरे के साथ साथ एमएनएस के दो कार्यकर्ताओं पर भी केस दर्ज हुआ है।

Loading ...
MNS मुखिया राज ठाकरे के खिलाफ ऑर्म्स एक्ट में केस दर्ज
मुख्य बातें
  • राज ठाकरे समेत तीन के खिलाफ ऑर्म्स एक्ट में ठाणे में केस दर्ज
  • ठाणे में तलवार लहराने का मामला
  • महाविकास अघाड़ी सरकार ने की कार्रवाई

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे के खिलाफ ऑर्म्स एक्ट में केस दर्ज हुआ है। महाविकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ हाल के दिनों में वो सक्रिय थे। बता दें कि ठाणे में वे अपने समर्थकों के साथ तलवार लहराए थे। राज ठाकरे के साथ साथ दो और कार्यकर्ताओं पर भी केस दर्ज किया गया है। राज ठाकरे अभी हाल ही में लाउडस्पीकर को लेकर चर्चा में आए थे। एमएनएस कार्यकर्ताओं ने शिवसेना भवन के बाहर पोस्टर भी लगाए थे और उद्धव ठाकरे पर तंज भी कसा था। 

शिवसेना मुख्यालय और हनुमान चालीसा पाठ
बता दें कि रामनवमी वाले दिन शिवसेना पार्टी मुख्यालय 'शिवसेना भवन' के बाहर लाउडस्पीकर पर 'हनुमान चालीसा' बजाया था। लेकिन कुछ समय बाद पुलिस ने इसे बंद करवा दिया। यह मामला ऐसे समय आया जब एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले हफ्ते मुंबई में अपनी गुड़ी पड़वा रैली के दौरान बयान दिया था। राज ठाकरे ने में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी  सरकार से मस्जिदों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले लाउडस्पीकरों को बंद करने के लिए कहा गया था।

राज ठाकरे ने क्या कहा था
शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा था कि मस्जिदों में लाउडस्पीकर इतनी तेज आवाज में क्यों बजाया जाता है? अगर इसे नहीं रोका गया, तो मस्जिदों के बाहर तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजाने वाले स्पीकर लगाए जाएंगे।' उन्होंने आगे कहा कि वह नमाज के खिलाफ नहीं हैं, लोग अपने घरों में रहकर इबादत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि शिनसेना अपने आदर्शों को लगता है भूल गई है। लेकिन हम उन्हें समय समय पर याद दिलाते रहेंगे।

तो महाराष्ट्र में तैयार हो रहे हैं नए सियासी समीकरण! गडकरी ने की राज ठाकरे से मुलाकात, बताया- पारिवारिक मुलाकात

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।