लाइव टीवी

Mumbai: महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे अस्पताल में भर्ती, दिल का दौरा पड़ा

Updated Apr 13, 2022 | 00:09 IST

Dhananjay Munde: महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री और NCP नेता धनंजय मुंडे को मामूली दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Loading ...
धनंजय मुंडे

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री और NCP नेता धनंजय मुंडे को मामूली दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मुंडे ने 2019 का विधानसभा चुनाव परली निर्वाचन क्षेत्र से जीता था। वह बीड जिले के संरक्षक मंत्री और महाराष्ट्र राज्य के सामाजिक न्याय और विशेष सहायता मंत्री हैं। इससे पहले, उन्होंने महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता की भूमिका निभाई थी। 

जनवरी 2021 में गायक रेणु शर्मा द्वारा मुंडे के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज की गई थी, जिसे बाद में वापस ले लिया गया था। मुंडे ने बलात्कार के आरोपों का खंडन किया और विपक्ष की इस्तीफे की मांगों को खारिज कर दिया। एक प्रेस विज्ञप्ति में मुंडे ने दावा किया कि वह रेणु शर्मा की बहन करुणा शर्मा के साथ रिश्ते में हैं और यहां तक कि उस रिश्ते से उनके दो बच्चे भी थे जो उनकी पत्नी और परिवार को पता था।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।