लाइव टीवी

शादी के लिए सिद्धार्थ पिठानी को अंतरिम जमानत, मादक पदार्थों के संबंध में जेल में है बंद

Updated Jun 17, 2021 | 23:58 IST

न्यायिक हिरासत में सिद्धार्छ पिठानी को शादी के लिए एनडीपीएस अदालत ने अंतरिम जमानत दी है। पिठानी की गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की मौत और मादक पदार्थों के संबंध में की गई थी।

Loading ...
एनडीपीएस अदालत ने शादी के लिए सिद्धार्थ पिठानी को अंतरिम जमानत दी
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के सहयोगी रहे हैं सिद्धार्थ पिठानी
  • मादक पदार्थों की तस्करी में हुई थी गिरफ्तारी
  • 28 मई को हैदराबाद से सिद्धार्थ पिठानी की हुई थी गिरफ्तारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत के फ्लैट में उनकी मौत के समय मौजूद रहे और मादक पदार्थ के मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को यहां की एनडीपीएस अदालत ने बृहस्पतिवार को शादी के लिए अंतरिम जमानत दे दी। पिठानी की 26 जून को शादी है।इस समय न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद पिठानी को राष्ट्रीय स्वापक ब्यूरो (एनसीबी) ने 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी पिछले साल राजपूत की मौत और मादक पदार्थ के संबंध की जांच के सिलसिले में की गई थी। पिठानी ने पिछले हफ्ते अपनी याचिका में अन्य आधारों के साथ 26 जून को होने वाली शादी का भी हवाला दिया था।

शादी के लिए अंतरिम जमानत की लगाई थी गुहार
हालांकि, पिठानी ने अपनी जमानत अर्जी वापस ले ली थी और नये सिरे से दाखिल अर्जी में शादी के लिए अंतरिम जमानत देने की गुहार लगाई थी। विशेष न्यायाधीश वीवी विद्वान ने बृहस्पतिवार को पिठानी को दो जुलाई तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी।
पिठानी पर राजपूत को मादक पदार्थ खरीदने और मदद करने का आरोप है और उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27 ए के तहत गिरफ्तार किया गया था।

मादक पदार्थों की जांच में सिद्धार्थ पिठानी का नाम आया 
गौरतलब है कि राजूपत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे। उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म उद्योग में मादक पदार्थ के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी। इस मामले में कई लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया जिनमें से अधिकतर इस समय जमानत पर है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।