लाइव टीवी

Mumbai Fire News: मुंबई के पवई में सुपरमार्केट में लगी आग, लाखों का सामान हुआ जलकर खाक

Updated Jul 07, 2022 | 18:01 IST

Hiranandani Powai Area Mumbai: मुंबई के पवई इलाके में एक सुपर मार्केट में आग लग गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की 12 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। किसी के घायल होने या फंसे होने की सूचना नहीं है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
मुंबई के सुपरमार्केट में लगी आग, लाखों का सामान जला
मुख्य बातें
  • मुंबई के हीरानंदानी पवई इलाके में लगी आग
  • बीएमसी ने कहा-कोई हताहत नहीं
  • मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

Mumbai Fire News: राजधानी मुंबई से बड़ी खबर आ रही है। दरअसल यहां के हीरानंदानी पवई इलाके के एक सुपर मार्केट में सुबह साढ़े 6 बजे के लगभग आग लग गई। बता दें कि नगर निकाय के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं मिली है। फिलहाल मौके पर 12 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि सुपर मार्केट में किन कारणों से आग लगी है इसका पता नहीं चल सका है। बीएमसी की ओर से बताया जा रहा है कि किसी भी तरह से जनहानि नहीं हुई है। बता दें कि इस अगलगी की घटना में सुपर मार्केट का लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।  

सुबह लगी थी आग

मिली जानकारी के अनुसार बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि, पवई के हीरानंदानी इलाके की मुख्य सड़क पर स्थित हाइको सुपरमार्केट में सुबह करीब छह बजकर 15 मिनट पर आग लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया है कि सूचना के बाद जल जेटी और अन्य उपकरणों के साथ दमकल की कम से कम नौ गाड़ियों को फौरन मौके पर भेजा गया। कुछ समय के बाद दमकल की तीन और गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। ताजा जानकारी के अनुसार आग पर दमकल गाड़ियों की मदद से काबू पा लिया गया है।

आग के कारणों का पता नहीं चल सका

बीएमसी के ओर से ये भी कहा गया है कि, घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि आग की इस घटना में लाखों रुपये का सामान जलकर स्वाहा हो गया है, फिलहाल ये नहीं पता चल पा रहा है कि मार्केट में आग कैसे लगी थी। जानकारी के लिए बता दें कि पवई इलाका बेहद पॉश एरिया माना जाता है। मिली ताजा जानकारी के अनुसार दमकल विभाग की आग पर काबू पाने की पुरजोर कोशिश सफल हो गई है। किसी भी तरह की जनहानि होने की सूचना नहीं है।  

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।