लाइव टीवी

Maharashtra Crime: भाई-भाई ना रहा! जमीन की लालच में छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से कर दी बड़े भाई की हत्या

Updated Aug 14, 2022 | 23:02 IST

Maharashtra Crime: दोनों के परिवारों के बीच रास्ता बंद करने को लेकर शुरू हुई मामूली कहासुनी मारपीट में बदलने लगी। इसके बाद छोटे भाई रामा मोटे ने तायप्पा पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
महाराष्ट्र में रिश्ते शर्मसार! जमीन के लिए बड़े भाई की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या
मुख्य बातें
  • हत्या से दो दिन पहले मृतक ने जमीन के रास्ते को बंद कर दिया था
  • दोनों एक-दूसरे की हत्या करने के लिए अपने-अपने घरों से हथियार उठा लाए
  • घटना में आरोपी रामा भी गंभीर घायल हो गया

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र में जमीन के टुकड़े को लेकर रिश्तों के कत्ल की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। महाराष्ट्र के बारामती में वर्षों से चल रहे जमीन विवाद को लेकर गुस्साए छोटे भाई ने बड़ी बेरहमी से कुल्हाड़ी से वार कर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना में आरोपी खुद भी जख्मी हो गया। जिसका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर आई पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी जुटाई। पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य भी इकट्ठा किए। बारामती डीएसपी गणेश इंगले के मुताबिक मृतक तायाप्पा सोमा मोटे (60) व उसके छोटे भाई रामा मोटे के बीच गत कई वर्षों से जमीन के मामले को लेकर झगड़ा चल रहा था।

हत्या से दो दिन पहले मृतक ने जमीन के रास्ते को बंद कर दिया था। बस यहीं से मर्डर की कहानी शुरू हुई। डीएसपी के मुताबिक दोनों के परिवारों के बीच रास्ता बंद करने को लेकर शुरू हुई मामूली कहासुनी मारपीट में बदलने लगी। आपसी रंजिश इस कदर बढ़ी कि, दोनों एक-दूसरे की हत्या करने के उद्देश्य के चलते अपने-अपने घरों से हथियार उठा लाए। इसके बाद छोटे भाई रामा मोटे ने तायप्पा पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी के मुताबिक घटना में आरोपी रामा भी गंभीर घायल हो गया। जिसका बारामती के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बारामती डीएसपी के मुताबिक घटना को लेकर कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रामा मोटे के खिलाफ हत्या सहित कई अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। डीएसपी ने बताया कि हत्या की वारदात में काम में ली गई कुल्हाड़ी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि, आखिर विवाद इतना कैसे बढ़ गया कि, हत्या करनी पड़ गई। 


 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।