लाइव टीवी

Mumbai: मुंबई के रेस्तरां में 2 स्टाफ मेंबर के शव मिले, पुलिस ने वेटर को हिरासत में लिया

Updated Jun 06, 2020 | 07:51 IST

Mumbai Restaurant: मुंबई के एक रेस्तरां से उसी के मैनेजर और एक वेटर के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक अन्य वेटर को हिरासत में लिया है। दोनों की हत्या की गई।

Loading ...
लॉकडाउन के कारण रेस्तरां बंद था
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन लगने के बाद से ही रेस्तरां बंद था, 3 लोग उसमें रुके थे
  • लॉकडाउन में ये तीनों अपने-अपने गृह नगर वापस नहीं गए थे
  • उन्हीं 3 में से 2 के शव बरामद हुए हैं और एक को हिरासत में लिया गया है

मुंबई: 4 जून को मुंबई के एक रेस्तरां में दो शव मिले। मीरा रोड स्थित शबरी रेस्तरां के पानी के टैंक के अंदर ये शव पाए गए। पुलिस ने इस मामले में रेस्तरां के एक वेटर को हिरासत में लिया है। जिनके शव पाए गए वो इस रेस्तरां में मैनेजर और वेटर थे। रेस्तरां के मालिक ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी।

मालिक गंगाधर शेट्टी ने पुलिस को बताया, 'शबरी रेस्तरां और बार को बंद कर दिया गया था क्योंकि मार्च में तालाबंदी की घोषणा की गई थी, तीन लोग- प्रबंधक हरीश शेट्टी, और वेटर नरेश पंडित और कल्लू यादव अपने पैतृक गांवों में वापस नहीं गए थे। गंगाधर के अनुसार, एक अज्ञात कॉलर ने गुरुवार रात हरीश और नरेश की हत्याओं के बारे में उसे बताया, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

इसके बाद पुलिस और मीरा भयंदर फायर ब्रिगेड ने लगभग 1 बजे पानी की टंकी से दोनों शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने कहा, दोनों शवों में चाकू के कई घाव थे और वो सड़ गए थे। यह दर्शाता है कि दोनों की हत्या 4 दिन पहले की गई हो सकती है। 

मालिक को दोनों रेस्तरां में नहीं मिले

'इंडियन एक्सप्रेस' की खबर के अनुसार, ठाणे ग्रामीण पुलिस के प्रवक्ता, सहायक निरीक्षक सीताराम थाटकर ने कहा कि गंगाधर ने मोबाइल फोन पर हरीश से संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन कॉल का कोई जवाब नहीं मिला। कुछ ही मिनटों के भीतर कल्लू ने मालिक को होटल के लैंडलाइन फोन से कॉल किया और सूचित किया कि हरीश और नरेश बाहर गए हैं। अगले दिन गंगाधर ने कथित तौर पर रेस्तरां का दौरा किया, लेकिन वहां केवल कल्लू मिला। वेटर ने कथित तौर पर मालिक को बताया कि दोनों अपने पैतृक गांवों में लौट गए हैं। इसके बाद गंगाधर ने रेस्तरां को बंद कर दिया और कल्लू को दूसरे रेस्तरां में स्थानांतरित कर दिया।

पुलिस के अनुसार, जब कल्लू ने भागने की कोशिश की तो स्थानीय अपराध शाखा ने शुक्रवार को उसे ट्रैक कर लिया। संदेह है कि उसने दोनों की हत्या कर दी है और उससे पूछताछ की जा रही है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।