लाइव टीवी

Mumbai Crime News: एक छोटे से झगड़े पर अपने ही साथी मजदूर की हत्या करने पर तुले 4 मजदूर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated Aug 07, 2022 | 15:44 IST

Mumbai Crime News: मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 4 मजदूरों ने अपने दो साथी मजदूर की हत्या करने की कोशिश की है। आरोपियों की पहचान सतनाम सिंह, तेजेंद्रपाल सिंह, सरवन सिंह और हरदीप के रूप में हुई है। चारों आरोपियों ने अपने सहकर्मी जितेंद्रपाल सिंह और हरजीत सिंह को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
मजदूर की हत्या करने की कोशिश पर 4 गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • 4 मजदूरों ने अपने दो साथी मजदूर की हत्या करने की कोशिश की
  • यह मामला सिर्फ एक छोटे से झगड़े से बढ़ता चला गया
  • पुलिस ने आईपीसी की गंभीर धाराओं के तहत मामला किया दर्ज

Mumbai Crime News: मुंबई में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 4 मजदूरों ने अपने दो साथी मजदूर की हत्या करने की कोशिश की है। यह मामला सिर्फ एक छोटे से झगड़े से बढ़ता चला गया और मारपीट में बदल गया। घटना नवी मुंबई के तलोजा इलाके की है। एक छोटे से झगड़े को लेकर अपने दो मजदूर को कथित तौर पर मारने की कोशिश के आरोप में चार मजदूरों को गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपियों की पहचान सतनाम सिंह, तेजेंद्रपाल सिंह, सरवन सिंह और हरदीप के रूप में हुई है। तलोजा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक जितेंद्र सोनवणे ने कहा कि, चारों आरोपियों ने अपने सहकर्मी जितेंद्रपाल सिंह और हरजीत सिंह को गंभीर रूप से घायल कर दिया है। 

इस छोटी सी बात को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा

शिकायतकर्ता सुखविंदर सिंह (49) की एफआईआर के अनुसार, बीती 1 अगस्त को जब वह काम पर था, चारों आरोपियों ने उसके साथ, उसके भतीजे हरजीत सिंह और रूम पार्टनर जितेंद्रपाल सिंह के साथ झगड़ा किया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि, आरोपी उनके मेडिकल टेस्ट को अपनी फार्म में करने के लिए दबाव बना रहे थे। बात न मानने पर आरोपियों ने कंपनी परिसर में तीनों के साथ मारपीट की थी। इसके बाद, 3 अगस्त को सुबह 9 बजे के आसपास, चारों आरोपियों ने फिर से उसी मुद्दे पर तीनों के साथ झगड़ा किया। 

कड़े और लोहे की रॉड से किया वार

वहीं बहस होते-होते झगड़ा हिंसक हो गया और चारों आरोपियों ने सुखविंदर सिंह को लात मारी और घूंसा मारा। जैसे ही उसके भतीजे हरजीत सिंह और रूम पार्टनर जितेंद्रपाल सिंह ने उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपी तेजेंद्रपाल ने हरजीत सिंह के सिर पर स्टील के कड़े से हमला किया, जो उसकी कलाई पर पहना था, जबकि आरोपी सतनाम सिंह ने लोहे की रॉड से लैस होकर जितेंद्रपाल सिंह के सिर पर कई वार किए। पुलिस ने आईपीसी की गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।