लाइव टीवी

Mumbai: ब्रेकअप के बाद खराब हुआ बॉयफ्रेंड का दिमाग, गर्लफ्रेंड के होम टाउन को बम से उड़ाने की रच रहा था साजिश!

Updated Sep 20, 2022 | 13:25 IST

Mumbai Crime News: एक सनकी बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप से परेशान होकर उसके होमटाउन को बम से उड़ाने की धमकी दी। आरोपी ने खुद 112 में डायल कर पुलिस को अहमदनगर जिले के जावेरी बाजार और नानज में बम से उड़ाने की झूठी सूचना दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ब्रेकअप से परेशान होकर बॉयफ्रेंड ने दी गर्लफ्रेंड के इलाके को बम से उड़ाने की धमकी
मुख्य बातें
  • सनकी ने गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप के बाद उसके पूरे इलाके को बम से उड़ाने की धमकी दी
  • शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचना दी
  • फोन करने वाले की पहचान दिनेश सुतार के रूप में हुई

Mumbai Crime News: प्यार का रिश्ता जितना खूबसूरत होता हैए कभी.कभी उतना की खतरनाक बन जाता है। प्यार में कुछ लोग इतने पागल हो जाते हैं कि किसी बात की भी परवाह नहीं करते हैं। बहुत बार प्यार में लोग ऐसे फैसले भी ले लेते हैंए जिसका अंजाम काफी खतरनाक भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला मुंबई में देखने को मिला है। जहां एक सनकी ने गर्लफ्रेंड के ब्रेकअप करने पर उसके पूरे इलाके को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली। 

मामला में पुलिस ने जानकारी दी कि एक शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर सूचना दी कि अहमदनगर जिले के जावेरी बाजार और नानज में बम लगाए गए हैं। जहां उसकी एक्स गर्लफ्रेंड रहती थी। इसके बाद पुलिस टीम ने मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। फोन करने वाले की पहचान दिनेश सुतार के रूप में हुई है।

112 पर किया डायल

पुलिस जांच से पता चला कि सुतार का हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ता टूट था, जिसके कारण वह काफी परेशान था। उसने नशे की हालत में पुलिस कंट्रोल रूम को फर्जी कॉल किया था। वह सांगली के सांगोला का रहने वाला है और झवेरी बाजार में आर्टिफिशियल ज्वेलरी वर्कशॉप में काम करता है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि सुतार ने रविवार को 112 डायल किया और ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों को बताया कि नानज और जावेरी बाजार की खाऊ गली में बम लगाए गए हैं। इसके तुरंत बाद छापेमारी की गई। 

पुलिस के अलावा अन्य अपराध शाखा ने शुरू की कार्रवाई

वहीं आतंकवाद निरोधक दस्ते, आतंकवाद निरोधक प्रकोष्ठ, राज्य खुफिया और अपराध शाखा ने भी आरोपी का पता लगाने के लिए कार्रवाई शुरू की। मामले पर नीलोत्पल, पुलिस उपायुक्त, जोन 2 ने कहा है कि हमने सुतार के मोबाइल फोन से की गई कॉल का पता लगाया और दो घंटे के भीतर उसको गिरफ्तार कर लिया। फोन को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि चूंकि जावेरी बाजार में पहले भी विस्फोट हो चुके हैं, इसलिए सुतार ने जानबूझ कर ज्वेलरी बाजार का नाम लिया ताकि अपनी धमकी को वास्तविक और गंभीर बताया जा सके। नीलोत्पल ने कहा है कि सुतार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (2), 505 (1) (बी), 504, 182 और 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।