लाइव टीवी

Mumbai: ताने सुनना सनकी को न हुआ बर्दाश्त, 25 साल के शख्स को उतार दिया मौत के घाट

Updated Sep 18, 2022 | 13:32 IST

Mumbai Crime News: बदलापुर (ईस्ट) में एक मामूली बात को लेकर 25 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में शुक्रवार को 29 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान पुष्कर नितिन धुले के रूप में हुई है, जबकि मृतक का नाम शुभम विश्वास मोरे है, जो ऑटो रिक्शा चालक था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
छोटी सी बात पर शख्स ने की हत्या
मुख्य बातें
  • एक शख्स ने छोटी सी बात पर दूसरे शख्स की पीट-पीटकर कर दी हत्या
  • पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
  • मृतक और आरोपी दोनों ही बदलापुर के रहने वाले हैं

Mumbai Crime News: राह पर चलते वक्त कौन सा हादसा कब और किसके साथ हो जाए इसका बिल्कुल भी पता नहीं होता है। बहुत बार छोटे-छोटे मुद्दे पर दो लोग आपस में भिड़ जाते हैं और कभी-कभी तो यह बात बहुत आगे भी बढ़ जाती है। ऐसा ही एक मामला मुंबई में देखने को मिला है, जहां एक शख्स ने छोटी सी बात पर दूसरे शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना मुंबई के बदलापुर (ईस्ट) की है। गुरुवार की रात एक मामूली बात को लेकर 25 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में शुक्रवार को 29 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान पुष्कर नितिन धुले के रूप में हुई है, जबकि मृतक का नाम शुभम विश्वास मोरे है, जो ऑटो रिक्शा चलाता था। 

दोस्त ने आरोपी को मारा ताना

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, मृतक और आरोपी दोनों ही बदलापुर के रहने वाले हैं। घटना वाले दिन शुभम का भाई शिवम अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से अपना जन्मदिन मनाने के लिए गया था। जब वे कटराप गांव लौट रहे थे, आरोपी धुले एक जूस सेंटर पर खड़ा था। शिवम के एक दोस्त ने आरोपी को अलग तरह से ताना मारा। इसके बाद धुले और शिवम में तीखी नोकझोंक हो गई और उन्होंने एक-दूसरे को गालियां दीं। इसके बाद शिवम ने अपने भाई शुभम को बीच-बचाव के लिए बुला लिया।

कोहनी से छाती पर किया हमला

गुस्से में आकर धुले ने शुभम को पीटना शुरू कर दिया और कोहनी से उसकी छाती पर कई वार किया। इससे शुभम घायल होकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद, शिवम और उसके दोस्त उसे पास के अस्पताल में ले गए, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद तुरंत धुले के खिलाफ बदलापुर (ईस्ट) थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस निरीक्षक विक्रम सिंह कदम, बदलापुर (ईस्ट) पुलिस ने कहा है कि, गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश किया गया और उसे 21 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।