लाइव टीवी

Mumbai Crime News: नांदेड़ में भांजे ने कर दी अपने मामा की हत्या, शादी न करवाने से नाराज था युवक

Updated Sep 16, 2022 | 15:08 IST

Mumbai Crime News: नांदेड़ जिले की अर्धपुर तहसील के ग्राम चाभरा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सनकी भांजे ने अपने मामा की सिर्फ इस बात पर हत्या कर दी क्योंकि वह अपनी बेटी से उसकी शादी नहीं करवा रहा था। युवक को उसके मामा की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट
मुख्य बातें
  • बेरहम भांजे ने अपने मामा की कर दी हत्या
  • घटना नांदेड़ पुलिस थाने क्षेत्र की है
  • मृतक के रिश्ता ठुकराने से नाराज था युवक

Mumbai Crime News: मुंबई की एक घटना ने हर किसी को झकझोरकर रख दिया है, जब लोगों को पता चला कि एक बेरहम भांजे ने अपने मामा की हत्या सिर्फ इस बात पर कर दी क्योंकि वह अपनी बेटी की शादी उससे नहीं करवा रहा था। इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है। घटना नांदेड़ पुलिस थाने क्षेत्र की है। नांदेड़ पुलिस ने एक युवक को उसके मामा की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बेरहम भांजे ने कुल्हाड़ी से मामा की हत्या की है। आरोपी की पहचान एकनाथ बंडू जाधव के रूप में हुई है। वहीं मृतक शख्स का नाम बालाजी काकड़े था। पुलिस के अनुसार घटना नांदेड़ जिले की अर्धपुर तहसील के ग्राम चाभरा की सीमा में हुई। 

मृतक की बेटी से शादी करना चाहता था आरोपी

नांदेड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रमोद कुमार शेवाले ने कहा कि, पीड़ित बालाजी काकड़े बीती 9 सितंबर की रात अपने घर के बाहर सो रहा था, जब एक अज्ञात संदिग्ध ने उसे बेरहमी से कुल्हाड़ी से मार डाला था। अगले दिन सुबह घटना का पता चला और पुलिस को सूचित किया गया। इसके बाद मनाथा थाना पुलिस ने तुरंत हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। हत्या के सभी एंगल से जांच करते हुए, पुलिस ने पाया कि, आरोपी जाधव मृतक काकड़े की बेटी से शादी करना चाहता था और यहां तक कि उसने शादी का प्रस्ताव भी भेजा था, लेकिन काकड़े ने प्रस्ताव को ठुकरा दिया गया था।  

बेरोजगार था आरोपी

शक के आधार पर पुलिस ने जाधव पर कड़ी नजर रखी। पुलिस ने पाया कि आरोपी संदिग्ध व्यवहार कर रहा था और पुलिस से बातचीत के दौरान उसने हत्या के मामले में शामिल संभावित मकसद और संदिग्धों के बारे में उन्हें गुमराह करने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में पुलिस ने उसके पकड़कर सब कबूल करवा लिया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए कहा कि, आरोपी के पास कोई नौकरी नहीं थी, बावजूद इसके वह लड़की से शादी करना चाहता था। बेरोजगार होने के कारण काकड़े ने जाधव का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, जिससे गुस्से में आकर उसने हत्या कर दी।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।