लाइव टीवी

Mumbai Crime :स्मोकिंग के लिए मना क्या किया आगबबूला CISF जवान ने कैब चालक को इतना मारा कि जान पर बन आई

Updated Aug 31, 2022 | 12:51 IST

Mumbai Crime News: मुंबई में देश के रक्षक की बदमाशी पर उतर आए हैं। कफ परेड पुलिस ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) और नौसेना के चार कर्मियों को कथित तौर पर दो पुलिसकर्मियों और कैब ड्राइवर के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस और कैब ड्राइवर के साथ मारपीट करने पर CISF के जवान गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • मुंबई में सीआईएसएफ जवान का रुद्र रूप देख सब हैरान
  • मारपीट करने के आरोप में सीआईएसएफ और नौसेना के कर्मी गिरफ्तार
  • दो पुलिसकर्मियों और कैब ड्राइवर के साथ की मारपीट

Mumbai Crime News: मुंबई में देश के रक्षक ही बदमाशी पर उतर आए हैं। कफ परेड पुलिस ने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानी  सीआईएसएफ और नौसेना के चार कर्मियों को कथित तौर पर दो पुलिसकर्मियों व कैब ड्राइवर के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना रविवार की है, जब सीआईएसएफ और नौसेना जवान  एक कैब में बैठे थे। रविवार शाम को आरोपी कर्मियों का एक कैब ड्राइवर के साथ विवाद हो गया था।

आरोपी उसकी कैब में स्मोकिंग कर रहे थे। इसको लेकर ड्राइवर ने अपनी आपत्ति जताई थी। थोड़ी कहासुनी के बाद उन्होंने टैक्सी ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान जब दो पुलिसकर्मी ड्राइवर को बचाने आए तो चारों आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। 

आरोपी टैक्सी के अंदर स्मोकिंग कर रहे थे

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सीआईएसएफ के जवान प्रवीण कुमार अशोक सिंह, चंद्रभान प्रताप सिंह और नौसेना के जवान अभिजीत कुमार अजयबहादुर सिंह व आर एस दुबे के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक रविवार शाम चारों आरोपी टैक्सी में सफर कर रहे थे। तभी उनका ड्राइवर चुन्नीलाल से विवाद हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि चुन्नीलाल ने उन्हें बताया कि टैक्सी के अंदर स्मोकिंग वर्जित है क्योंकि उसकी टैक्सी सीएनजी वाली है। चारों नाराज हो गए और उसे टैक्सी रोकने के लिए कहा। इसके बाद चारों आरोपियों ने ड्राइवर को कार से उतार दिया और पीटना शुरू कर दिया।

पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की और मारपीट शुरू कर दी

जब बधवार पार्क पुलिस में तैनात उपनिरीक्षक अविनाश वाघमारे और आरक्षक पाटिल ने चारों आरोपियों को चुन्नीलाल की पिटाई करते देखा तो वह उसे बचाने के लिए गए लेकिन आरोपियों ने दोनों पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता  और मारपीट शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने अन्य पुलिसकर्मियों को बुलाया और आरोपी को थाने ले गए। कफ परेड थाने में एक सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा डालने और मारपीट व धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। बाद में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। कफ परेड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संदेश रेवले ने कहा ने कहा है कि सब.इंस्पेक्टर वाघमारे की शिकायत पर चारों पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।