लाइव टीवी

Mumbai: एटीएम में पैसे डालने वाली वैन के ड्राइवर को आया लालच, 2.80 करोड़ नकद लेकर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Updated Sep 06, 2022 | 13:41 IST

Mumbai Crime News: एटीएम मशीन में पैसे डालने वाली वैन के एक ड्राइवर को इतना लालच आया कि वह वैन में मौजूद कैश 2.80 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने बताया है कि एक एटीएम रिफिलिंग वैन का ड्राइवर सोमवार दोपहर एसवी रोड से कथित तौर पर 2.80 करोड़ रुपये नकद लेकर वाहन के साथ भाग गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
एटीएम रिफिलिंग वैन चालक 2.80 करोड़ रुपए लेकर फरार
मुख्य बातें
  • एटीएम मशीन में पैसे डालने वाली वैन के एक ड्राइवर को आया लालच
  • वैन में मौजूद कैश 2.80 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया
  • दो कर्मचारी एटीएम मशीन में कैश भरने के लिए जा रहा थे

Mumbai Crime News: एटीएम मशीन में पैसे डालने वाली वैन के एक ड्राइवर को इतना लालच आया कि वह वैन में मौजूद कैश 2.80 करोड़ रुपए लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने बताया है कि, एक एटीएम रिफिलिंग वैन का ड्राइवर सोमवार दोपहर एसवी रोड से कथित तौर पर नकद 2.80 करोड़ रुपए लेकर वाहन के साथ भाग गया। गोरेगांव पुलिस ने चोरी के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

चालक की पहचान उदय भान सिंह (34) के रूप में की गई है, जो एक प्रमुख नकद प्रबंधन और भुगतान समाधान कंपनी के लिए काम कर रहा था। आरोपी उदय भान सिंह पिछले दो महीनों से कंपनी के दो कर्मचारियों को गोरेगांव के एसवी रोड पर एटीएम मशीन में कैश भरने के लिए ले जा रहा था। 

मशीन को रिफिल करने के बाद वैन और ड्राइवर गायब

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर 12 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच हुई थी, जब कर्मचारी गोरेगांव के पाटकर कॉलेज के पास एक बैंक के एटीएम को भरने के लिए वैन से उतरे थे। घटना के चश्मदीदों ने पुलिस को सूचित किया कि जब वे बाहर आए तो मशीन को रिफिल करने के बाद वैन और ड्राइवर गायब थे। पुलिस ने कहा, 'कर्मचारियों ने तब उदय भान सिंह को फोन किया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद कर्मचारियों ने जीपीएस लोकेशन के माध्यम से वैन को ट्रैक किया और इसे पीरामल नगर में पाया, जो एसवी रोड को गोरेगांव रेलवे स्टेशन से जोड़ता है'।

सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की जांच कर रही हैं पुलिस

इसके बाद कर्मचारियों ने कंपनी प्रबंधन को अलर्ट किया, जिसके बाद गोरेगांव पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी गई। गोरेगांव पुलिस थाने से जुड़े एक अधिकारी ने कहा, 'हम दोपहर 1:30 बजे मौके पर पहुंचे थे।' गोरेगांव पुलिस ने उदय भान सिंह को ढूंढने के लिए तीन टीम का गठन किया है। जो उसका कॉल डेटा रिकॉर्ड और मोबाइल टावर लोकेशन के माध्यम से और इलाकों और रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की जांच कर रही है। अधिकारियों ने कहा कि, वैन में कुल 5 करोड़ रुपये थे, जिनमें से कुछ वैन में रह गए थे और एटीएम में डाल दिए थे।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।