लाइव टीवी

Mumbai Crime News: पत्नी बनी हैवान! दोस्त के साथ मिलकर पति की हत्या कर बताया सुसाइड, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Updated Sep 09, 2022 | 15:04 IST

Mumbai Crime News: जालना पुलिस 26 वर्षीय वकील किरण लोखंडे की मौत की जांच कर रही है, जिसके बारे में शुरू में बताया गया था कि उसकी मौत एलपीजी सिलेंडर विस्फोट में हुई थी। अब इस मामले में मृतक व्यक्ति की 23 वर्षीय पत्नी और उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
सोशल मीडिया दोस्त के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट
मुख्य बातें
  • जालना पुलिस 26 वर्षीय वकील किरण लोखंडे की मौत की कर रही है जांच
  • इस मामले में मृतक व्यक्ति की 23 वर्षीय पत्नी और उसके पुरुष मित्र को किया गया गिरफ्तार
  • इन दोनों पर वकील की हत्या करके सबूत मिटाने का है आरोप

Mumbai Crime News: पुलिस ने एक शातिर पत्नी और उसके दोस्त की हैरान कर देने वाली हरकत का पर्दाफाश किया है। जालना पुलिस 26 वर्षीय वकील किरण लोखंडे की मौत की जांच कर रही है, जिसके बारे में शुरू में बताया गया था कि उसकी मौत एलपीजी सिलेंडर विस्फोट में हुई थी। अब इस मामले में पुलिस ने मृतक व्यक्ति की 23 वर्षीय पत्नी और उसके पुरुष मित्र को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों पर लोखंडे की हत्या करके सबूत मिटाने का आरोप है। जांच में खुलासा हुआ है कि 31 अगस्त की रात अधिवक्ता किरण लोखंडे की मौत लोहे की रॉड से सिर में चोट लगने से हुई थी।  

पुलिस ने बताया है कि दोनों आरोपियों ने लोखंडे की गला दबाकर हत्या की और पुलिस को कोई मौका न देने के लिए सबूत मिटा दिए। लोखंडे की हत्या करने के बाद, उसकी पत्नी और उसके दोस्त ने घर में ताला लगा दिया और अगले दिन लौटने की मक़सद से पुणे चले गए। 

इस तरह सबूत छुपाने की कोशिश की गई

पुलिस अधीक्षक अक्षय शिंदे ने कहा है कि, आरोपी महिला और उसका दोस्त घर में वापस आए तो उन्होंने महसूस किया कि लोखंडे के शव से दुर्गंध आने लगी थी। इसलिए एक सितंबर की शाम उन्होंने कथित तौर पर शव पर मिट्टी का तेल डाला और उसे जला दिया। इसके बाद आरोपी ने गैस बर्नर के रेगुलेटर को चालू कर दिया ताकि लोखंडे की मौत का मामला दुर्घटनावश लगे। वकील की पत्नी ने शुरू में दावा किया था कि घटना एक एलपीजी सिलेंडर विस्फोट का परिणाम थी, लेकिन मौके की जांच और प्रारंभिक जांच से पता चला कि उस व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी और बाद में अपराध को कवर करने के लिए एक कहानी बनाई गई थी।  

पांच महीने पहले हुई थी आरोपी महिला और शख्स की मुलाकात

आरोपियों की पहचान मृतक की पत्नी मनीषा और गणेश अगलावे के रूप में हुई है। गणेश अगलावे जालना के बदनापुर तहसील के रहने वाले हैं। आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद उन्हें सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। दोनों आरोपी करीब पांच महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्त बन गए थे। जब वे बार-बार बात करने लगे तो मनीषा ने अगलावे से कहा कि, उसकी मर्जी के खिलाफ लोखंडे से उसकी शादी हुई है। लोखंडे के चचेरे भाई द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर तालुका थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।