लाइव टीवी

Mumbai Crime News: किराएदार बना जान का दुश्मन ! ज्वेलरी के लिए काटा मकान मालकिन का गला, हुआ गिरफ्तार

Updated Sep 10, 2022 | 13:10 IST

Mumbai Crime News: मुंबई के ठाणे में एक किराएदार ने अपनी मकान मालकिन से हैवानियत दिखाई है। उसने उसकी ज्वेलरी चुराने के लिए गला रेतकर हत्या कर है। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पाया कि आरोपी भी पिछले कुछ दिनों से लापता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
किराएदार ने रेता मकान मालकिन का गला
मुख्य बातें
  • एक किराएदार का क्रूर चेहरा सामने आया है
  • किराएदार मकान मालकिन की ज्वेलरी चुराने के लिए उठाया दर्दनाक कदम
  • महिला की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

Mumbai Crime News: मकान मालिक और किराएदार में अक्सर विवाद देखने को मिलता है। इसलिए मकान मालिक हमेशा से किराएदार को लेकर सतर्क रहते हैं। इस बीच अब एक किराएदार का क्रूर चेहरा सामने आया है, जिसने अपनी मकान मालकिन का गला रेतकर दिया है। उसने यह दर्दनाक कदम मकान मालकिन की ज्वेलरी चुराने के लिए उठाया था। महिला की मौत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना ठाणे थाना क्षेत्र की है। आरोपी की पहचान विजय केवट के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 27 साल की है। मामले पर पुलिस ने कहा है कि ठाणे में 27 वर्षीय एक नशेड़ी को अपनी बुजुर्ग मकान मालकिन का गला रेतने और उसके सोने के गहने चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  

कई दिनों से लापता थी मालकिन

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी विजय केवट मृतक जीजाबाई केदार के बगल के एक कमरे में रहता है। केदार एक कमरे में अकेले रहती थी और एक स्थानीय कैटरर के लिए एक चरवाहे का काम करती थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केदार के पास तीन से चार कमरे थे और उसने उनमें से एक कमरे को आरोपी को किराए पर दिया था।  रविवार को केदार लापता हो गई थी और उसका कमरा भी बाहर से बंद मिला था। उसके परिजनों ने उसको कॉल किया, जब उसने एक भी कॉल का जवाब नहीं दिया, तो उसके परिजन ने वागले एस्टेट डिवीजन के श्रीनगर पुलिस से संपर्क किया।  

क्षत-विक्षत शव मिला

पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उसके कमरे से बदबू आ रही है। इसके बाद, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और देखा कि उसका क्षत-विक्षत शव चारों ओर बिखरा हुआ खून से लथपथ था। इसके अलावा, पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पाया कि आरोपी भी पिछले कुछ दिनों से लापता है। इसके बाद उन्होंने केवट के खिलाफ तलाशी अभियान शुरू किया और बाद में उसे पकड़ लिया। पूछताछ करने पर, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने उसका गला रेत दिया और उसकी सोने की चेन और सोने की चूड़ियां ले लीं। उसने यह भी कहा कि वह चुराए गए गहनों को बेचने वाला था।  

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।