लाइव टीवी

Crime News: नागपुर में शराब पीकर तीन लोगों ने पुलिस के साथ की हाथापाई, किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Updated Aug 18, 2022 | 15:05 IST

Crime News: नागपुर पुलिस ने बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन तीन लोगों पर शराब के नशे में ऑन-ड्यूटी एक कांस्टेबल के साथ मारपीट करने और अपनी कार से पुलिस वैन को टक्कर मारने का आरोप है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
शराब पीकर पुलिसकर्मी से लड़ने पर 3 गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • शराब के नशे में तीन लोगों ने ऑन-ड्यूटी एक कांस्टेबल के साथ मारपीट की
  • कार से पुलिस वैन को टक्कर मारने का आरोप
  • घटना मंगलवार रात नागपुर के फुटाला झील के पास हुई थी

Crime News: शराब पीकर पुलिस वालों के साथ झगड़ा करने के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं। लोगों की सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार रहने वाले पुलिस वालों के लिए भी कभी-कभी सुरक्षा का खतरा बन जाता है, जब शराब पीकर कोई भी उनसे लड़ने लगता है। ताजा मामला मुंबई के नागपुर का है। नागपुर पुलिस ने बुधवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन तीन लोगों पर शराब के नशे में ऑन-ड्यूटी एक कांस्टेबल के साथ मारपीट करने और अपनी कार से पुलिस वैन को टक्कर मारने का आरोप है।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, घटना मंगलवार रात नागपुर की फुटाला झील के पास हुई थी। आरोपियों की पहचान गोरेवाड़ा के रहने वाले मोहित रघुनाथ तिवारी (30), उनके बड़े भाई रोहित तिवारी (32) और शहर के निर्मल नगर निवासी दीपक राजूप्रसाद शुक्ला (30) के रूप में हुई है।

हेड कांस्टेबल पुलिस वैन में रात को गश्त पर थे

पुलिस के बताया है कि, हेड कांस्टेबल शिवपाल यादव और उनके साथी एक वैन में रात को गश्त कर रहे थे। रात करीब 11 बजे शिवपाल यादव ने इन तीनों को एक कार में शराब पीते हुए देखा। इस पर उसने तीनों से कार में शराब पीने को लेकर पूछताछ की, लेकिन तीनों आरोपी हेड कांस्टेबल और उनके अन्य साथियों से बहस करने लगे। यह मुंह बहस इतनी बढ़ गई  कि झगड़े में तब्दील हो गई। 

कार में शराब पीने पर कांस्टेबल ने आपत्ति जताई

पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहित रघुनाथ तिवारी, रोहित और दीपक राजूप्रसाद शुक्ला जब कार में शराब पी रहे थे तो शिवपाल यादव ने उनके इस अवैध कार्य पर आपत्ति जताई। इसके बाद तीनों आरोपियों ने बहस कर शिवपाल यादव के साथ हाथापाई शुरू कर दी और उन्होंने हेड कांस्टेबल की बाहें मोड़ दीं। पुलिस ने यह भी कहा कि, इस दौरान आरोपी दीपक राजूप्रसाद शुक्ला ने कार की स्पीड बढ़ाई और पुलिस वैन को टक्कर मार दी। इसके बाद अन्य पुलिस वालों ने मिलकर तीनों आरोपियों को काबू कर हिरासत में ले लिया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।