लाइव टीवी

कूद जाऊंगा, फांद जाऊंगा, मर जाऊंगा...महाराष्ट्र में पत्नी के लिए शोले का वीरू बन गया पति, दिलचस्प है पूरा मामला

Updated Jul 27, 2022 | 21:47 IST

Mumbai News: बदनापुर तहसील के गांव दाभड़ी में गणपत बकल नाम का शख्स नशे में पत्नी को वापिस बुलाने की जिद पर अड़ गया। अपनी मांग को मनवाने को लेकर फिल्म शोले के वीरू की स्टाइल में 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पत्नी के लिए शोले का वीरू बनकर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया पति
मुख्य बातें
  • गणपत बकल कथित तौर पर नशे में पत्नी को वापिस बुलाने की जिद पर अड़ गया
  • शोले के वीरू की स्टाइल में 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया
  • घटना बदनापुर तहसील के गांव दाभड़ी की है

Mumbai News : महाराष्ट्र के एक गांव में अजीबोगरीब घटना सामने आई है। अपनी पत्नी को मायके से वापिस बुलाने को लेकर एक शराबी फिल्म शोले के किरदार वीरू की तर्ज पर मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। घटना का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर आई पुलिस व फायरब्रिगेड के कार्मिकों व ग्रामीणों ने कथित तौर पर नशे में धुत शख्स को पत्नी को मायके से बुलाने वादा किया। तब कहीं जाकर वह शख्स मोबाइल टॉवर से उतर कर नीचे आया।

पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार को बदनापुर तहसील के गांव दाभड़ी की है। जहां पर गणपत बकल नाम का शख्स नशे में पत्नी को वापिस बुलाने की जिद पर अड़ गया। अपनी मांग को मनवाने को लेकर फिल्म शोले के वीरू की स्टाइल में 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया व डॉयलोग बोलने लगा। इस बीच मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। गांव के लोगों ने उसे टॉवर से नीचे उतारने को लेकर कई जतन किए मगर वह टस से मस नहीं हुआ। आखिरकार ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व फायरब्रिगेड को दी। 

इंटरनेट पर गणपत बना 'शोले का वीरू'

पुलिस के मुताबिक, गांव दाभड़ी में गणपत बकल की पत्नी चंद रोज पहले अपने मायके गई थी। बुधवार को गणपत को अचानक अपनी पत्नी की याद सताने लगी। इसके बाद वह कथित तौर पर शराब के नशे में गांव में स्थित 100 फुट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। इस बीच नशे में धुत यह शख्स शोले फिल्म के किरदार वीरू के जैसे डॉयलोग बाजी करने लगा। ग्रामीणों ने गणपत को टॉवर से नीचे उतरने की कई मिन्नतें की। मगर शख्स अपनी मांग पर अड़ा रहा। इस दौरान ग्रामीणों में से किसी ने इसका वीडियो बना लिया। जो कि अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर इसे शोले का वीरू बता रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, गणपत कथित तौर पर शराब के नशे में धुत था। गणपत बकल को उसकी पत्नी को मायके से वापिस बुलाने का भरोसा दिलाया तब कहीं जाकर वह मोबाइल टॉवर से नीचे उतरा। इस तरह की देश में यह पहली घटना नहीं है। ये आजकल एक ट्रेंड बन गया है कि, लोग अपनी मांगों की एवज में मोबाइल टॉवर पर चढ़ जाते हैं। इस तरह की आए दिन घटनाएं हो रही हैं। 


 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।