लाइव टीवी

Mumbai: जज के चैम्‍बर में मिला 5 फुट लंबा सांप, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

Updated Jan 21, 2022 | 16:25 IST

मुंबई में बॉम्‍बे हाईकोर्ट के जस्टिस एनआर बोरकर के चैम्‍बर में 5 फुट लंबा सांप मिला, जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। इसका वीडियो भी  सामने आया है, जिसमें स्‍नैक कैचर्स को सांप को बोरे में भरते देखा जा सकता है।

Loading ...
Mumbai: जज के चैम्‍बर में मिला 5 फुट लंबा सांप, वीडियो देख सिहर जाएंगे आप

मुंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस एनआर बोरकर के चैंबर में शुक्रवार को उस वक्‍त अफरातरफरी की स्थिति पैदा हो गई, जब वहां अचानक लोगों ने सांप देखा। गनीमत यह रही कि सांप ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। जज भी उस वक्‍त अपने चैंबर में मौजूद नहीं थे।

सांप को बाद में पकड़कर एक बोरी में भर दिया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक लंबे से सांप को सांप पकड़ने वाले द्वारा हाथों से पकड़कर बोरे में भरते देखा जा रहा है। जस्टिस बोरकर के चैम्‍बर में मिले सांप की लंबाई लगभग 5 फीट बताई जा रही है।

Viral: विशालकाय सांप को इस तरह चुल्लू से पानी पिला रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, सांप जहरीला नहीं था, जिसकी वजह से किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। जस्टिस बोरकर के चैम्बर में सांप की मौजूदगी का पता चलते ही तत्‍काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने 'सर्पमित्र' नाम के एक गैर सरकारी संगठन (NGO) से संपर्क किया।

Viral Video: सांप के साथ आंख मिचौली खेल रहा था लड़का, फिर जो हुआ उसे देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बार एंड बेंच की एक रिपोर्ट के अनुसार, सांप को पकड़ने के लिए NGO के वॉलंटियर्स जस्टिस बोरकर के चैम्‍बर में पहुंचे और बड़ी सावधानीपूर्व उसे पकड़ लिया। उन्‍होंने इसे बोरे में भर दिया और फिर उसे जंगल में लेकर छोड़ दिया।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।