लाइव टीवी

Mumbai Juhu Beach: मुंबई के जुहू बीच पर मस्ती करने पहुंचे 3 कॉलेज स्टूडेंट्स समुद्र में डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी

Updated Jun 15, 2022 | 21:31 IST

Mumbai Juhu Beach: मुंबई के जुहू बीच पर उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब तीन दोस्त समुद्र की लहरों के बीच पानी में डूब गए। आनन-फानन में तीनों का रेस्क्यू मिशन शुरू किया गया। अगले दिन तीनों के शव बरामद हुए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
मुंबई के जुहू बीच पर तीन कॉलेज स्टूडेंट्स समुद्र में डूबे (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • नाबालिग समेत तीन छात्र जुहू बीच पर नहाते हुए डूबे
  • फायर ब्रिगेड और नेवी ने तीनों शवों को बाहर निकाला
  • तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया

Mumbai Juhu Beach: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के जुहू बीच पर तीन छात्र समुद्र की तेज लहरों के साथ बह गए। इन तीनों में एक नाबालिग भी शामिल है। तीनों के डूबने की खबर फैलते ही पूरे जुहू बीच पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम और नेवी के गोताखोर वहां पहुंचे और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। हालांकि, शाम 8 बजे तक किसी के नहीं मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन बंद कर दिया गया, जिसके बाद सर्च ऑपरेशन अगली सुबह चलाया गया। उसी दौरान तीनों लड़कों के शव एक-एक कर मिलने शुरू हो गए। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला मंगलवार का है, जब चेंबुर में रहने वाले चार दोस्त घूमने के लिए जुहू बीच पहुंचे थे। इन चारों में तीन छात्र समुद्र के अंदर घुसकर नहाने लगे जबकि एक उनका बाहर ही बीच पर इंतजार करता रहा। तीनों पानी में जमकर मस्ती कर रहे थे कि इसी दौरान एक बड़ी लहर आई और तीनों को अपने साथ बहाकर ले गई। इस दौरान वहां एक लाइफगार्ड मनोहर शेट्टी भी मौजूद था जिसने ये सब अपनी आंखों से देखा। तीनों छात्रों के डूबते ही जुहू बीच पर हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी लगते ही पुलिस भी पहुंची। 

डूबने से तीनों छात्रों की मौत

जुहू पुलिस के अनुसार, मौके पर फायर ब्रिगेड और नेवी के गोताखोरों की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया लेकिन देर शाम तक किसी का कुछ पता नहीं चल पाया। अंधेरा होने की वजह से पानी की रफ्तार तेज हो गई और रेस्क्यू ऑपरेशन को शाम आठ बजे के पास रोक दिया गया। जिसके बाद बुधवार सुबह तीनों की फिर तलाश शुरू की गई तो एक-एक करके तीनों शवों को बाहर निकाल लिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल भेज दिया गया। मृतकों की पहचान 23 वर्षीय अमन सिंह, 18 वर्षीय गणेश गुप्ता और 16 वर्षीय प्रथम गणेश गुप्ता के रूप में हुई है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।