लाइव टीवी

मुंबई में लगेगा लॉकडाउन? बीएमसी मेयर किशोरी पेडनेकर ने कही ये बात

Updated Jan 07, 2022 | 17:57 IST

मुंबई में कोरोना और ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। बीएसमी मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि किन परिस्थितियों में लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

Loading ...
मुंबई में लॉकडाउन लगेगा क्या?

मुंबई: मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई में अभी कोई लॉकडाउन नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर शहर में बिस्तरों की संख्या 20,000 तक पहुंच जाती है तो मुंबई में COVID-19 लॉकडाउन लागू हो जाएगा।

उसने कहा कि अभी तक कोई लॉकडाउन नहीं है, अगर बेड की जरूरत 20 हजार से अधिक तक पहुंचती है तो हम लॉकडाउन लगाने के बारे में सोचेंगे। केंद्र सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी, अंतिम निर्णय सीएम उद्धव ठाकरे द्वारा लिया जाएगा।

पेडनेकर ने लोगों से सतर्क और आश्वस्त रहने का भी आग्रह किया कि मुंबई में कोविड-19 / ओमिक्रॉन के मामले बढ़ने पर भी नागरिक प्रशासन तैयार है। यह फैसला तब लिया गया जब मुंबई में मात्र 24 घंटों के भीतर COVID​-19 के 20,000 से अधिक मामलों को दर्ज किया गया। मुंबई ने गुरुवार को महाराष्ट्र में 79 ओमाइक्रोन मामलों में से 57 दर्ज किए।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।