लाइव टीवी

Aryan Khan : ड्रग केस में आर्यन खान को 'क्लीन चिट', NCB ने कोर्ट में दाखिल की चार्जशीट

Updated May 27, 2022 | 13:47 IST

Aryan Khan drug case : बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान कॉर्डेलिया ड्रग केस में क्लीन चिट मिल गई है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में एनसीबी ने अपना आरोपपत्र कोर्ट में दाखिल कर दिया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • मुंबई में कार्डेलिया क्रूज पर पार्टी के दौरान एनसीबी ने दो अक्टूबर को मारा था छापा
  • क्रूज पर ड्रग्स के इस्तेमाल की एनसीबी को जानकारी मिली थी, इस क्रूज पर आर्यन भी थे
  • तीन अक्टूबर को एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार किया, 22 दिनों तक आर्थर रोड जेल में रहे

Aryan Khan : बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को कॉर्डेलिया ड्रग केस में क्लीन चिट मिल गई है। सूत्रों का कहना है कि इस मामले में एनसीबी (NCB) ने अपना आरोपपत्र कोर्ट में दाखिल कर दिया है। एनसीबी की रिपोर्ट देखने के बाद कोर्ट इस मामले में अपना निर्णय देगा। इसमें कुछ दिनों का वक्त लग सकता है। ड्रग केस में 'क्लीन चिट' मिलना शाहरूख और आर्यन खान दोनों के लिए एक बड़ी राहत होगी। एनसीबी ने 6000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। आर्यन सहित छह लोगों के नाम चार्जशीट में नहीं है। सूत्रों को कहना है कि एनसीबी ने अपने आरोपपत्र में कहा है कि आर्यन के पास से ड्रग नहीं मिला। 

मुंबई की आर्थर रोड जेल में 22 दिनों तक रहे आर्यन
बता दें कि मुंबई ड्रग केस में गत अक्टूबर में आर्यन खान गिरफ्तार हुए थे। वह इस मामले में 22 दिनों तक जेल में रहे। कोर्ट में कई बार की सुनवाई के बाद उन्हें बॉम्ब हाई कोर्ट से 28 अक्टूबर को जमानत मिली। हालांकि, वह जेल से 30 अक्टूबर को बाहर निकल पाए। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्डेलिया क्रूज पर छापा मारा था। इस क्रूज पर आर्यन भी अपने दोस्तों के साथ थे। ड्रग केस में आर्यन की गिरफ्तारी तीन अक्टूबर को हुई। इसके बाद उन्हें 22 दिनों तक मुंबई की आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा। आर्यन पर ड्रग का सेवन एवं 'साजिश' सहित अन्य आरोप लगे।

NCB ने कहा- 'आर्यन खान के खिलाफ अभी पूरी नहीं हुई जांच', सबूत न होने वाली खबरों को किया खारिज

क्रूज पर पार्टी के दौरान NCB ने डाली रेड 
आर्यन दो अक्टूबर को बांद्रा स्थित अपने घर से कार्डेलिया क्रूज पर होने वाली पार्टी में शामिल होने के लिए अपने घर से निकले। दिल्ली की एक कंपनी ने क्रूज पर दो दिनों की पार्टी रखी थी। एनसीबी को इनपुट मिला था कि क्रूज पर ड्रग का इस्तेमाल होना है। इस जानकारी पर जोनल डाइरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने क्रूज पर छापा मारा। छापे की कार्रवाई के दौरान एनसीबी ने क्रूज की तलाशी ली। रिपोर्टों में कहा गया कि एनसीबी को क्रूज से कोकीन, चरस, एमडीएमए सहित कई तरह के ड्रग्स मिले। इस मामले में एनसीबी ने आर्यन सहित सात से आठ लोगों को गिरफ्तार किया। तीन अक्टूबर को आर्यन के साथ दो अन्य मुनमुन धमेचा एवं अरबाज मर्चेंट भी गिरफ्तार हुए।   

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।