लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच का आज 14वां दिन, रिया चक्रवर्ती के पिता से आज लगातार तीसरे दिन होगी पूछताछ

Updated Sep 03, 2020 | 10:22 IST

Rhea chakraborty father summoned by CBI: सुशांत सिंह राजपूत केस में आज सीबीआई जांच का 14वां दिन है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता से आज तीसरे दिन की पूछताछ की जाएगी।

Loading ...

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच का आज 14वां दिन है। इस मामले में अब तक मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, ईडी, सीबीआई और नारकोटिक्स विभाग ने भी अपने-अपने एंगल से जांच की है। फिलहाल सीबीआई इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

कुछ दिनों से रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। अब एक नए व्हाट्सएप चैट से जब रिया के पिता का ड्रग्स कनेक्शन निकल कर आया तब से उसके पिता से भी पूछताछ की जा रही है। आज रिया के पिता को लगातार तीसरे दिन की पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इसके साथ ही स्टाफ दीपेश, केशव औऱ नीरेज से भी गहन पूछताछ की जाएगी।

व्हाट्सएप के जरिए ड्रग्स एंगल से जुड़े 25 चैट्स सामने आने के बाद सीबीआई जांच का रुख ही बदल गया है। बताया जा रहा है कि सुशांत के फ्लैटमेट पिठानी से भी आज फिर पूछताछ की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को इंद्रजीत से सुशांत के साथ उनकी बेटी के फाइनेंशियल (वित्तीय) संबंध के बारे में पूछताछ की गई। सीबीआई सूत्र के मुताबिक उनकी बेटी सुशांत के साथ संबंध में थी इसलिए एजेंसी ने उनसे इस बारे में पूछताछ करी कि वह दिवंगत अभिनेता को कैसे जानते थे और वे कैसे निवेश करने की योजना बना रहे थे।

सूत्र ने कहा कि सीबीआई की टीम ने उनसे यह भी सवाल किया कि क्या उन्हें सुशांत के मेडिकल इलाज के बारे में पता था और क्या वह कभी सुशांत और अपनी बेटी के साथ डॉक्टर के पास गए थे। उनसे पिछले साल की यूरोप यात्रा के दौरान हुई घटनाओं के बारे में भी सवाल पूछे गए।

सीबीआई इससे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से उसके भाई शोविक के साथ लगातार चार दिनों में 34 घंटे तक की पूछताछ कर चुकी है।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।