लाइव टीवी

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में ​तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप, प्ले स्कूल में हुई पीड़िता के साथ गंदी बात

Updated Jun 11, 2022 | 21:55 IST

Greater Noida Crime: यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक तीन साल की बच्ची को डिजिटल रेप का शिकार होना पड़ा। आरोपी प्ले स्कूल का बताया जा रहा है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ग्रेटर नोएडा में ​तीन साल की बच्ची से डिजिटल रेप
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत
  • प्ले स्कूल में बच्ची के साथ हुआ डिजिटल रेप
  • पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

Greater Noida Crime: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां तीन साल की एक मासूम बच्ची के साथ डिजिटल रेप का मामला दर्ज हुआ है। पीड़ित बच्ची में जब मां से शरीर में दर्द होने की शिकायत की तब जाकर मामला खुला। पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत देते हुए आरोप लगया है कि बच्ची का डिजिटल रेप प्ले स्कूल में किया गया है। हालांकि, पीड़िता आरोपी का नाम नहीं बता पा रही है। पीड़िता ने सिर्फ बताया है कि स्कूल में एक अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है 

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसायटी में रहने वाली बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पिता ने पुलिस से बताया कि उनकी बेटी एक प्ले स्कूल में पढ़ने जाती है। जहां प्ले स्कूल में किसी शख्स ने बच्ची के साथ छेड़खानी कर गलत हरकत की है। बच्ची ने घर आकर बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में काफी ज्यादा दर्द हो रहा है।

परिजनों ने की पुलिस में शिकायत

बच्ची की बात सुनने के बाद मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसक गई। वे तुरंत पुलिस के पास मदद के लिए पहुंचे। शिकायत मिलते ही ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस मामले में दो टीमों का गठन किया है और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी बताया जा रहा है कि बच्ची ज्यादा छोटी है, इसलिए वो अभी आरोपी का नाम नहीं बता पा रही है। बच्ची को सिर्फ इतना पता है कि स्कूल के एक अंकल ने उसके साथ ऐसी हरकत की है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

क्या होता है डिजिटल रेप 

डिजिटल रेप ऐसा कुछ नहीं होता है जो इंटरनेट पर या सोशल मीडिया के जरिए किया गया हो। डिजिटल में आरोपी अपनी अंगुली, अंगूठे, पैर की अंगुली का इस्तेमाल कर पीड़िता के नाजुक अंगों को टच करता है।