लाइव टीवी

Greater Noida Crime: बिल्डिंग से छलांग लगाकर युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड करने के पीछे ये थी बड़ी वजह

Updated Sep 08, 2022 | 18:58 IST

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा में एक युवती सुसाइड से सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि युवती नीट की परीक्षा में फेल हो जाने से काफी दुखी थी। युवती ने अपार्टमेंट के 19 मंजिल से नीचे कूदकर जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
नीट की परीक्षा में फेल होने पर ग्रेटर नोएडा में युवती ने बिल्डिंग से कूदकर जान दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा की सोसायटी का है मामला
  • नीट की परीक्षा में फेल होने से दुखी थी युवती
  • 19वीं मंजिल से लगा दी छलांग, मौके पर ही मौत

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक 22 साल की युवती के 19वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के एक सोसायटी में रहने वाली युवती ने गुरुवार को 19वें फ्लोर से सीधे नीचे की ओर छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार लड़की ने नीचे गिरते ही दम तोड़ दिया। जैसे ही यह बात सोसायटी में रहने वाले लोगों को पता चली घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई।

बता दें कि सोसायटी के लोगों ने बताया है कि, युवती इसी सोसायटी में रहती थी, लेकिन खुदकुशी करने के लिए वह अपने फ्लैट के टावर को छोड़कर दूसरे टावर के ऊपर गई। वह दूसरे टावर के 19वें फ्लोर पर गई और वहां से कूदकर सुसाइड कर लिया।

डॉक्टर बनने का था सपना

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, लड़की नीट की परीक्षा में फेल हो गई थी। नॉलेज पार्क थाने की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार युवती सोसायटी में अपने परिवार के साथ रहा करती थी। वह डॉक्टर बनने के लिए नीट परीक्षा की तैयारी में जुटी थी। हाल ही में आए नीट के परिणाम में युवती फेल हो गई थी, जिसके बाद से वह तनाव में रहने लगी।

पुलिस जुटा रही मामले में जानकारी

जानकारी के लिए बता दें कि शुरुआती जांच में पुलिस भी यही मान रही है कि नीट का रिजल्ट अच्छा नहीं होने के कारण ही युवती ने आत्महत्या किया है, फिलहाल पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से मामले में जानकारी जुटा रही है। गौतमबुद्ध नगर की पुलिस ने इस प्रकरण में अपना बयान जारी किया है। पुलिस के अनुसार करीब 12 बजे उन्हें थाना नॉलेज पार्क के अंतर्गत आने वाली सोसायटी में एक 22 साल की युवती के सुसाइड करने की सूचना मिली। युवती सेक्टर-151 के टावर नंबर-7 की 19वी मंजिल से नीचे कूद गई थी। युवती नीट परीक्षा के रिजल्ट से दुखी थी।