लाइव टीवी

Noida News: पारिवारिक झगड़े में दादा ने अपने ही पोते को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी मौत, फिर खुद किया सुसाइड

Updated Sep 07, 2022 | 23:03 IST

Noida News: दनकौर कोतवाली क्षेत्र के रीलखा गांव में स्थित एक फार्म हाउस पर रहने वाले दादा ने पोते को जहरीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे खुद भी पी लिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस जांच में पता चला है कि पोते को लेकर परिवार में विवाद चल रहा था, जिसकी वजह से दादा ने पोते की हत्‍या करने के बाद सुसाइड कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नोएडा में दादा ने पोते की हत्‍या कर खुद की सुसाइड
मुख्य बातें
  • रीलखा गांव में स्थित एक फार्म हाउस पर रहता था मृतक
  • पोते के पिता तीन साल से थे गायब, मां छोड़कर चली गई
  • पोते को लेकर परिवार में लंबे समय से चल रहा था विवाद

Noida News: दनकौर कोतवाली क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां के रीलखा गांव में पारिवारिक विवाद से परेशान एक दादा ने पहले अपने पोते को जहर मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई और फिर उस कोल्ड ड्रिंक को खुद भी पी लिया। जहरीला कोल्ड ड्रिंक पीने से दोनों की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद परिजनों ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना की जानकारी देते हुए एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, मूल रूप से अलीगढ़ के रहने वाले 65 वर्षीय निहाल कई वर्षों से रीलखा गांव में स्थिति एक फॉर्म हाउस पर नौकरी करते है। निहाल के साथ ही उनका एक बेटा और 3 साल का पोता भी रहते थे। वहीं, बेटे ने पुलिस को बताया कि निहाल बीमारी से परेशान थे। इस वजह से उन्‍होंने जहर का सेवन किया।

पोते को लेकर चल रहा था परिवार में विवाद

एडीसीपी ने बताया कि जांच में पता चला है कि, मृतक निहाल का पिछले कुछ दिनों से परिवार के लोगों के साथ विवाद चल रहा था। उनके मृतक पोते लव के पिता लव के पैदा होने से पहले लापता हो गए थे, वहीं मां भी अपने बच्चों को छोड़कर अन्य जगह चली गई थी। इसके बाद से निहाल ही अपने पोते की देखभाल कर रहे थे। वहीं परिवार के लोग पोते को उनके साथ रखने का विरोध करते थे। यह विवाद लगातार बढ़ता जा रहा था। इसी कारण से निहाल ने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर पहले पोते को पिला दिया और फिर उसे खुद पी लिया। जिसकी वजह से दोनों की मौत हो गई। पुलिस अब परिवार के सदस्‍यों से पूछताछ करने में जुटी है।