लाइव टीवी

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में बिजली कर्मियों पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, केस दर्ज, जानिए मामला

Updated Sep 13, 2022 | 20:14 IST

Greater Noida Police: ग्रेटर नोएडा में देर रात बिजली कर्मचारियों पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप है। पुलिस ने शिकायत पर जेई और बिजली कर्मचारियों पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, बिजली कर्मचारियों ने भी केस दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ग्रेटर नोएडा में जेई और बिजली कर्मियों पर घर घुसकर मारपीट का आरोप, जांच शुरू
मुख्य बातें
  • बिजली विभाग के कर्मचारियों पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप
  • बिजली कर्मचारियों पर आरोप, शराब के नशे में चेकिंग पर आते हैं
  • बिजली कर्मचारियों ने भी दर्ज कराया मुकदमा

Greater Noida Crime: दनकौर थाना इलाके में बिजली विभाग के कर्मचारियों पर महिला से छेड़छाड़ व उसके परिवार से मारपीट का आरोप लगाया गया है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने दनकौर कोतवाली पर प्रदर्शन किया और बिजली विभाग के जेई व अन्य कर्मचारियों पर केस दर्ज करने की मांग की। आरोप है कि बिजलीकर्मी रात में शराब के नशे में चेकिंग करने के लिए आते हैं और महिलाओं व लोगों से बदतमीजी के बाद मारपीट करते हैं। दनकौर पुलिस के आश्वासन देने पर लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। फिलहाल पुलिस ने जेई सहित नौ बिजली कर्मचारियों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि दनकौर कस्बे में बिजली विभाग के कर्मचारी कुछ दिनों से रात में छापेमारी कर रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे का बताया जा रहा है। जहां पर प्रेमपुरी मोहल्ले में एक व्यक्ति के घर बिजली विभाग के जेई आठ अन्य कर्मचारियों के साथ घर में चले गए। आरोप है कि उन्होंने बिजली चोरी करने का आरोप लगाते हुए महिला से गाली गलौज और छेड़छाड़ भी की। पीड़ित महिला सहित अन्य लोगों ने बिजली विभाग के कर्मचारियों पर मारपीट करने व छेड़छाड़ का आरोप लगाया।

बिजली विभाग की ओर से भी दर्ज कराया गया केस

मिली जानकारी के अनुसार बिजली विभाग की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। जिसमें बताया गया कि रात में बिजली चोरी रोकने के लिए चेकिंग अभियान शुरू किया गया था। जिसमें ग्रामीणों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी और गाली गलौज की। इसी मामले को लेकर 20 से 25 लोगों के खिलाफ अज्ञात में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि दनकौर कोतवाली में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बिजली कर्मचारियों पर आरोप लगाया कि पिछले कुछ समय से बिजली विभाग के कर्मचारी शराब के नशे में रात में घरों में घुसकर चेकिंग करते हैं। आरोप है कि बिजली चोरी का आरोप लगाकर महिला से छेड़छाड़ की गई। महिला ने विरोध किया तो उसके साथ गाली गलौज करके मारपीट की।  जिसको लेकर महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो बिजली कर्मचारी मौके से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।