लाइव टीवी

Noida: बदले की आग में जल रहे शख्स ने अलग अंदाज में लिया बदला, मालिक की लग्जरी कार को किया आग के हवाले

Updated Sep 14, 2022 | 10:01 IST

Noida Crime News: नोएडा में बदले की आग में जल रहे एक शख्स ने अलग तरह से बदला लिया। उसने अपने मालिक की लग्जरी कार को आग लगा दी है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। कुछ दिन पहले कार के मालिक के घर पर आरोपी मिस्त्री ने टाइल्स का काम किया था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मिस्त्री ने लगाई मालिक की कार में आग
मुख्य बातें
  • नोएडा में बदले की आग में जल रहे एक शख्स अलग तरह से लिया बदला
  • मालिक की लग्जरी कार को लगा दी आग
  • कार के मालिक के घर पर आरोपी मिस्त्री ने टाइल्स का किया था काम

Noida Crime News: दिल्ली से सटे नोएडा में अलग तरह के बदला लेने की घटना सामने आई है। बदले की आग में जल रहे एक शख्स ने दूसरे शख्स की लग्जरी कार को आग लगा दी है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। इसके बाद कार के मालिक ने फुटेज के आधार पर आग लगाने वाले शख्स के खिलाफ नोएडा थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस जांच के बाद पता चला की आरोपी ने बदला लेने के लिए कार में आग लगाई।

पुलिस ने शक के आधार पर कहा है कि, कार में जिसने आग लगाई है वह टाइल्स लगाने वाला मिस्त्री है। उसने कार मालिक के घर पर टाइल लगाई थीं। हिसाब के पूरे पैसे ना मिलने के कारण मिस्त्री काफी गुस्से में था, जिसके चलते उसने मालिक की लग्जरी कार को आग के हवाले कर दिया।

पैसों के लेनदेन था बकाया

वहीं सीसीटीवी फुटेज से कार मालिक ने टाइल्स मिस्त्री के होने की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा है कि, नोएडा के सेक्टर 39 क्षेत्र में एक घर के बाहर कार खड़ी थी। एक बाइक पर आए युवक ने पेट्रोल छिड़ककर कार को आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद युवक तुरंत मौके से फरार हो गया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि, कुछ दिन पहले कार के मालिक ने अपने घर में आरोपी मिस्त्री से टाइल्स का काम करवाया था, लेकिन उसके पैसे बकाया थे, जो कार मालिक ने मिस्त्री को नहीं दिए थे।

आग लगाने वाले ने पहनकर रखा था हेलमेट

पुलिस के मुताबिक पूरे पैसे न मिलने के कारण मिस्त्री बौखलाया हुआ था और उसने मौका देखकर मालिक की कार पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि, आग लगाने वाले बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखा था, जिसके चलते उसका चेहरा सीसीटीवी में ठीक से नहीं आ सका, लेकिन कार के मालिक ने आरोपी की पहचान कर ली और पुलिस को बताया कि, यह वही शख्स है जो इसके यहां टाइल लगाने के लिए आया था। हालांकि पुलिस आग लगाने वाले शख्स की तलाश कर रही है।