लाइव टीवी

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा पुलिस से मुठभेड़ में घायल हुआ इनामी बदमाश अनुज चौधरी, गिरफ्तार

Updated Jun 16, 2022 | 15:04 IST

Greater Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग के शार्प शूटर के बीच हुई मुठभेड़ में 75 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading ...
पुलिस से मुठभेड़ में घायल इनामी बदमाश
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में पुलिस की शार्प शूटर से मुठभेड़
  • दुजाना और भाटी गैंग के लिए काम करता है शूटर
  • शार्प शूटर पर घोषित है 75 हजार का इनाम

Greater Noida News: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा की दादरी कोतवाली पुलिस और कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग का शार्प शूटर के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान 75 हजार का इनामी बदमाश अनुज गोली लगने से घायल हो गया। आरोपी अनुज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने अनुज के  कब्जे से तमंचा, कारतूस एक कार्बाइन और एक कार बरामद की है।   

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि, दादरी पुलिस को सूचना मिली कि, कुख्यात अनिल दुजाना और रणदीप भाटी गैंग के लिए कार्य करने वाला इनामी बदमाश आज किसी घटना को अंजाम देने के लिए ग्रेटर नोएडा के दादरी में आ रहा है। 

ऐसे किया इनामी बदमाश को गिरफ्तार

पुलिस ने सूचना पर चेकिंग शुरू की और कार में सवार होकर आए अनुज नाम के बदमाश की घेराबंदी की, खुद को घिरा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। एडीसीपी ने बताया कि, अनुज चौधरी नाम का बदमाश बड़े ही शातिर किस्म का बदमाश है। इस पर लूट हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी सहित कई दर्जन मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस को लंबे समय से इसकी तलाश थी। नोएडा पुलिस ने इस पर 50 हज़ार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। वही गाजियाबाद पुलिस ने भी इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। शातिर बदमाश अनुज चौधरी उर्फ गोलू गौतमबुद्धनगर में 2013 से लगातार फरार चल रहा था। लगातार पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी। इसके बाद भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था।