लाइव टीवी

ग्रेटर नोएडा में क्रूर पति ने अंधेरे कमरे में पत्नी को बनाया बंधक, कई दिनों तक रखा भूखा, पुलिस ने किया रेस्क्यू

Updated Jul 18, 2022 | 20:20 IST

Greater Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक खौफनाक खबर सामने आई है, जहां अवैध संबंधों के विरोध करने पर पति ने पत्नी को अंधेरे कमरे बंधक बनाकर, कई दिनों तक भूखा रखा और प्रताड़ित किया।

Loading ...
ग्रेटर नोएडा में विरोध करने पर हैवान बना पति, कमरे में बंद कर रखा भूखा
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में पत्नी के लिए हैवान बना पति
  • कई दिनों तक कमरे में भूखा ही रखा बंद
  • अवैध संबंधों के विरोध की मिली ये सजा

Greater Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक महिला को अपने के अवैध संबंधों का विरोध करना काफी भारी पड़ गया। आरोपी पति ने विरोध करने पर पीड़िता को कमरे में बंधक बनाकर भूखा रखा और उसके साथ मारपीट की। जब महिला के मायके वालों को इस बात की खबर लगी, तो उन्होने पुलिस की सहायता से उसका रेस्क्यू कराया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़िता के भाई की शिकायत पर दादरी कोतवाली ने जांच शुरू कर दी है।  

गौरतलब है कि, पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस की मदद से कमरे का जब दरवाजा खुलावाया तो अंदर का मंजर देख सभी कांप उठे। अंदर एक चारपाई पर सुषमा पड़ी हुई थी उसकी हालत इतनी खराब थी कि, वह खड़ी भी नहीं हो पा रही थी। कमरे में ना तो लाइट थी और ना ही कोई खाने की व्यवस्था थी। 

विरोध करने पर पति ने बनाया बंधक

सुषमा के भाई सचिन ने बताया कि, उसकी बहन को हफ्तों से भूखा रखा गया जिसके चलते उसकी मानसिक संतुलन बिगड़ने लगा है, जब उन्हें इसकी जानकारी मिली तो वह पुलिस के साथ सुषमा के ससुराल पहुंचे और सुषमा को बंद कमरे से बाहर निकाला और उसके मेडिकल उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया। सुषमा के भाई सचिन ने आरोप लगाते हुए बताया कि, उनका परिवार दादरी नगर के मोहल्ला ब्रह्मपुरी में रहता है उनकी बहन सुषमा की शादी बुलदंशहर के औरंगाबाद निवासी युवक के साथ हुई थी शादी के कुछ दिनों तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा फिर आरोप है कि, दूसरी महिला से अवैध संबंध होने के वजह से सुषमा का पति उसे प्रताड़ित करने लगा था। कोतवाली दादरी के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि, घटना दूसरे जिले की है। शिकायत मिलने पर लड़की की मेडिकल जांच कर, उसे बंधक बनाकर उत्पीड़न करने के मामले में पति समेत तीन लोगों के खिलाफ शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।